spot_img
Homenewsइंजीनियर बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड़ को खुश करने के लिए की चोरी...जानिए क्या...

इंजीनियर बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड़ को खुश करने के लिए की चोरी…जानिए क्या हुआ उसके बाद

अक्सर आपने देखा होगा कि युवा पीढ़ी जवानी के जोश में कुछ ऐसे काम कर जाती है जिसके लिए फिर उन्हें बाद में पछताना पड़ता है ऐसा ही एक काम दिल्ली के B.TECH इंजीनियर वैभव खुराना ने किया। आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने एक 22 वर्षीय B.TECH इंजीनियर को 90 हजार की ब्रांडेड घड़ी चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया है। दरअसल वैभव की गर्लफ्रेंड को राडो की घड़ी चाहिए थी, लेकिन उसके पास इतने पैसे नहीं थे कि वह उसे इतनी मंहगी घड़ी गिफ्ट कर सके। ऐसे में वह अपनी गर्लफ्रेंड को निराश नहीं करना चाहता था। इसलिए उसने अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट करने के लिए 90 हजार की घड़ी चोरी कर ली।

जानकारी के अनुसार, वैभव गुरुग्राम के एक होटल में काम करता है। वैभव ने कई बार राडो की घड़ी की वेबसाइट पर सर्च की और इस पर अच्छी डील की तलाश की। वहीं वैभव को एक ऑफर के जरिए 90 हजार की कीमत वाली राडो की घड़ी पर एक अच्छा ऑफर दिखा। जिसके चलते 90 हजार की घड़ी उसे 67 हजार में मिल रही थी, लेकिन फिर भी वैभव के पास इतने पैसे नहीं थे कि वह यह घड़ी खरीद सके और गिफ्ट कर सके। ऐसे में वैभव ने घड़ी चुराने का प्लान बनाया और ऑर्डर प्लेस कर दिया  इसके  बाद पुलिस के पास एक डिलीवरी बॉय कालिपाड़ा साहू का फोन आया जिसने पुलिस को वैभव खुराना से मिलने और 90 हजार की घड़ी चोरी होने की बात बताई।

डिलीवरी बॉय का कहना था कि वह कश्मीर गेट के मेट्रो स्टेशन पर घड़ी की डिलीवरी करने के लिए वैभव से मिला था। जहां पर वैभव ने पूरा कैश न होने की बात कहकर उसे अपने साथ बाईक पर बैठाकर सिविल लाइन चलने के लिए कहा। सिविल लाइन पुहंचने पर वैभव ने डिलीवरी बॉय को अपने कपड़े सही करने की बात कहकर सामने के घर में जा के डोर बेल बजाने को कहा। जैसे ही डिलीवरी बॉय आगे गया वैभव घड़ी ले कर भाग गया जिसके बाद काफी जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने वैभव को उसकी कॉल डीटेल की मदद से पकड़ लिया। बता दें कि पुलिस की पूछताछ में वैभव ने घड़ी चुराने की बात कुबूल कर ली हैं।

यह भी देखें:

अगर आप भी पत्रकारिता में रुचि रखते है तो हमारे मीड़िया इंस्टीट्यूट में संपर्क करे।