एनसी नेता जावेद अहमद राणा का पीएम मोदी पर विवादित बयान, कहा

1

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे राजनीतिक पार्टियां अपने प्रचार में जी-जान लगा रही हैं। इसी बीच जम्मू-कश्मीर में चुनाव प्रचार की सरगर्मियां तेज होती नजर आ रही हैं। आगामी चुनाव प्रचार में जुटे सभी दल लगातार एक-दूसरे के खिलाफ जहर उगल रहे हैं। इसी बीच जम्मू-कश्मीर के पुंछ में जनसभा को संबोधित करते हुए एनसी नेता जावेद अहमद राणा का पीएम मोदी को लेकर एक विवादित बयान सामने आया है जिसमें वे पीएम मोदी को जेल भेजने की खुली चेतावनी देते हुए नजर आ रहे हैं।

एनसी नेता का विवादित बयान

एनसी नेता का कहना है कि ‘अगर मेरा बस चले तो मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जम्मू-कश्मीर और देश में जितनी भी मौतें हुई हैं, उन पर केस दायर कर जेल भिजवादूं’।

साथ ही जावेद अहमद राणा मीडिया पर भी निशाना साधने से नहीं चूकें। एनसी नेता ने मीडिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि मीडिया देश में जातिवाद फैलाने का काम कर रही है।

पहले भी पाक-भारत संबंधों को लेकर कर चुके हैं टिप्पणी

इससे पहले भी 25 मई को नेशनल कांफ्रेंस के नेता अकबर लोन का कुपवाड़ा में एक चुनावी भाषण के दौरान पाकिस्तानी प्रेम नजर आया था। अकबर लोन ने कहा था कि अगर कोई पाकिस्तान को एक गाली देगा तो वो मैं उसे दस गाली दूगां, साथ ही एनसी नेता ने भारत-पाकिस्तान के संबंधों को लेकर भी विवादित टिप्पणी की थी।