Home Entertainment Celebrity बेटे अनंत के ‘लगन लखवानु’ प्रोग्राम में मां नीता अंबानी, ईशा अंबानी...

बेटे अनंत के ‘लगन लखवानु’ प्रोग्राम में मां नीता अंबानी, ईशा अंबानी और बहु श्लोका मेहता एक बार फिर रॉयल लुक में दिखीं…

नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी बहुत जल्द अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट से शादी करने वाले हैं. दोनों की शादी के फंक्शन की शुरुआत ‘लगन लखवानु’ से हो गई है.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के पहले प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. जिसमें दूल्हे की मां नीता अंबानी एक बार फिर रॉयल लुक में दिखीं.

अपने बेटे अनंत के ‘लगन लखवानु’ प्रोग्राम में नीता अंबानी ट्रेडिशनल गुजराती पहनावे में दिखीं. उन्होंने इस खास दिन के लिए बेहद खास लहंगा पहना था. जिसमें आरी, जरदोजी और धागे से काम किया गया है.

नीता अंबानी ने इस लहंगे के साथ डिजाइनर अनामिका खन्ना का तैयार की गई घरचोला ओढ़नी पहनी. आपको जानकर हैरानी होगी कि ये ओढ़नी स्वदेश कारीगरों ने हाथों से बुनी है. ये जानकारी अनामिका ने अपने इंस्टग्राम पर ये तस्वीरें शेयर कर दी है.

नीता अंबानी की तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ये खास तौर पर नीता अंबानी के लिए तैयार किया गया है. जिसे उन्होंने अनंत के ‘लगन लखवानु’ में पहना था.

वहीं अनंत के ‘लगन लखवानु’ में उनरी बहन ईशा अंबानी पिंक कलर के लहंगे में नजर आई. अपना लुक उन्होंने हैवी ज्वेलरी के साथ पूरा किया था.

ईशा ने गुलाबी सुनहरे रंग का लहंगा चोली चुना, जबकि राधिका ने ऑफ-व्हाइट और पुदीना हरे रंग का फूलों वाला लहंगा पहना।

वहीं अंबानी फैमिली की बड़ी बहू यानि श्लोका मेहता इस कार्यक्रम में जरी के वर्क वाले गोल्डन और पिंक लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही थी.

अनंत अंबानी की होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट ने अपने ‘लगन लखवानु’ में पेस्टल कलर का लहंगा पहना था. उनका लुक भी काफी रॉयल लग रहा है.उन्होंने अपने पहनावे को कंगन, झुमके, मांग टीका और हीरे के हार से सजाया।

राधिका और अनंत अंबानी की लगन लखवानु सेरेमनी के लिए राधिका मर्चेंट, ईशा अंबानी और नीता अंबानी ने पेस्टल लहंगा पहना था। मशहूर भारतीय फैशन डिजाइनर ने इंस्टाग्राम पर उनके परिधान पहने हुए तस्वीरें पोस्ट कीं।

सबसे खूबसूरत और शानदार नीता अंबानी। स्वदेश से जुड़ने पर गर्व है।  

स्वदेश एक सहयोगी मंच और आंदोलन है जो समुदायों को सशक्त बनाता है और सदियों पुरानी शिल्प कौशल को संरक्षित करता है। भारत की हस्तनिर्मित परंपराओं को पुनर्जीवित करने के सपने के साथ, स्वदेश आज कारीगरों की कहानियों को सबसे अच्छे तरीके से बताने का प्रयास करता है- उनकी उत्कृष्ट कृतियों को दुनिया की प्रशंसा के लिए साझा करके।

नीता अंबानी आरी, जरदोजी और धागे के काम वाला सतरंगा लहंगा पहनती हैं और अनामिका खन्ना द्वारा विशेष रूप से उनके लिए तैयार किया गया दुपट्टा पहनती हैं। घरचोला ओढ़नी स्वदेश कारीगरों द्वारा हाथ से बुनी गई है। इस उत्कृष्ट कृति को खाश  रूप से नीता अंबानी के लिए कस्टम बनाया गया है ताकि इसे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के आगामी मिलन के समारोहों के दौरान पहना जा सके।

ईशा एक पुराना गुलाबी पारंपरिक डोरी वर्क लहंगा पहनती है, जो जटिल मोती हाइलाइट्स के साथ सजाया गया है और उसके लिए विशेष रूप से अनामिका खन्ना द्वारा तैयार किया गया दुपट्टा है। घरचोला ओढ़नी को स्वदेश कारीगरों द्वारा हाथ से बुना गया है। इस कृति को ईशा अंबानी के लिए खाश  रूप से तैयार किया गया है ताकि इसे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के आगामी मिलन के समारोहों के दौरान पहना जा सके।

ReadAlso;रिलायंस रिटेल के ब्यूटी ब्रांड टीरा के कैम्पेन में पहुंचे बॉलीवुड की जानी मानी हस्तिया,करीना,कियारा और सुहाना ने एक साथ मिलकर किया टीरा का प्रचार

Exit mobile version