Home Entertainment Bollywood रिलायंस रिटेल के ब्यूटी ब्रांड टीरा के कैम्पेन में पहुंचे बॉलीवुड की...

रिलायंस रिटेल के ब्यूटी ब्रांड टीरा के कैम्पेन में पहुंचे बॉलीवुड की जानी मानी हस्तिया,करीना,कियारा और सुहाना ने एक साथ मिलकर किया टीरा का प्रचार

रिलायंस रिटेल के ब्यूटी ब्रांड टीरा के कैंपेन लॉन्च इवेंट में करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी, सुहाना खान जैसी हस्तियां शामिल हुईं और अपने ग्लैमर का जलवा बिखेरा। आपको बता दें की करीना,कियारा और सुहाना रिलायंस रिटेल के ब्यूटी प्रोडक्ट्स टीरा का प्रचार कर रहीं हैं। इनके साथ ही और भी कई बॉलीवुड कलाकारों ने इस कार्यक्रम में ली सिरकत।

.टीरा के For Every You कैंपेन के जरिए इस बात की कोशिश की जा रही है कि किसी के लिए भी ब्यूटी के रोल को समझा जा सके। इवेंट के दौरान इस बात को ध्यान रखते हुए हुई बातचीत, लोग सौंदर्य का इस्तेमाल किस तरह से खुद को एक्सप्रेस करने के लिए करते हैं इसको देखा जा सके और समझकर इसके लिए प्रोडक्ट्स को पाया जा सके।
करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और सुहाना खान ने ब्यूटी और सौंदर्य के अलग-अलग पहलुओं को दिखाने के लिए एक 30-30 सेकेंड की फिल्म के जरिए दिखाया कि अलग-अलग माइंडसेट, डेली रूटीन और थोड़े से मेकअप के जरिए ही वो कैसे सौंदर्यबोध को परिभाषित करती हैं। इस इवेंट में करीना कपूर खान ब्लैक स्टेपलेस गाउन में गजब की खूबसूरत लग रहीं थीं।

टीरा के बारे में जानें तो इसकी शुरुआत अप्रैल 2023 में ही हो गई थी और इसकी शुरुआत भारत के सबसे बड़े और सबसे तेजी से ग्रोथ हासिल करते रिटेलर रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड (आरआरवीएल) के तहत की गई थी। अब ये तकनीक आधारित और कस्टमाइज्ड एक्सपीरिएंस देने वाला ओम्नी चैनल प्लेटफॉर्म बन चुका है। टीरा ग्राहकों को खुद से बनाए हुए स्टैंडर्ड्स के तहत ग्लोबल और देश के सभी तरह के ब्रांड्स के लिए एक ही डेस्टिनेशन मुहैया कराता है।
कैंपेन के बारे में बात करते हुए रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड की डायरेक्टर ईशा अंबानी ने कहा कि जबसे अप्रैल 2023 में हमने टीरा ब्रांड को लॉन्च किया है, इसको लोगों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। टीरा ब्यूटी का लक्ष्य है कि हम स्किनकेयर और ब्यूटी सेक्शन में पारंपरिक बाधाओं को तोड़ें और अलग-अलग सेगमेंट में कस्टमर्स को एक जैसा एक्सपीरिएंस बिना किसी भेदभाव के दे सकें।

Exit mobile version