कोटा की बेटी अनीता बनी मिस इंडिया यूनिक, देशभर की 42 मॉडलस को हराकर जीता ताज

0

कोटा की बेटी अनीता गौड़ ने मिस इंडिया यूनिक 2023 का खिताब जीत कोटा का नाम रोशन किया है. आगरा में आयोजित मिस इंडिया यूनिक 2023 ब्यूटी पेजेंट में देश भर की 42 मॉडलस ने पार्टिसिपेट किया.2 दिनों की इस प्रतियोगिता में अनीता गौड़ ने राजस्थान के पहनावे को लेकर रैंपवॉक किया और ताज जीत लिया.

अनिता पहले भी कई सौंदर्य प्रतियोगिताओं में पार्टिसिपेट किया है और विनर भी रही. मिस इंडिया यूनिक विनर होने के बाद कोटा में अनीता का समाज के लोगों ने और कई शहर वासियों ने भी स्वागत किया, तो वहीं जय बाईसा राज राजपूताना संस्था ने भी समाज की बेटी अनीता का स्वागत किया. मिस इंडिया यूनिक 2023 विनर अनीता गौड़ ने बताया कि आगरा में 2 दिनों तक कंपटीशन का आयोजन हुआ, जहां पर देश भर की 42 मॉडल आई हुई थीं. जहां मैंने राजस्थान के कल्चर और पहनावे को प्रजेंट किया. अनीता कोटा में कई एनजीओ संस्थाओं में भी भूमिका निभाती हैं.

ये खिताब भी जीत चुकी है अनीता

जय बाईसा राज राजपूताना संस्था की सचिव हेमलता हाड़ा ने बताया कि अनीता सिंह गौड़ लगातार संस्था में सक्रिय भूमिका निभा रही हैं. साथ ही सौंदर्य प्रतियोगिताओं में अपना वर्चस्व दिखा रही हैं. हाल ही में उन्होंने इंडिया यूनिक 2023 का खिताब अपने नाम किया. इससे पहले वह कोटा क्वीन ,लहरिया क्वीन ,मल्लिका राज, कोटा प्रिंसेज, जेसीआई कोटा एलिगेंस क्वीन ,जेसीआई सुरभि क्वीन, जेसीआई क्वीन की क्वीन कई खिताब अपने नाम कर चुकी हैं.

संस्थापक हेमलता सिंह गहलोत ने बताया कि पूर्व में इन्होंने केबीसी में 4 में से 3 राउंड मुंबई जाकर क्लियर किए और चौथे राउंड के लिए फाइनल कॉल के लिए वेट कर रही हैं. आगरा में फैशन के जलवे बिखेरने वाली युवतियों के साथ वाहिक महिलाएं व राजपूत समाज की बाईसा भी रैंपवॉक करती हुई किसी से कम नहीं दिख रही थी. मॉडल्स ने अपने-अपने शानदार पहनावे और कैटवॉक से रैंप पर अपना जलवा बिखेर ना सिर्फ कोटा, बल्कि राजस्थान का नाम भी रोशन किया.

ReadAlso;अमेरिका में भी बजा Mumbai Indians का डंका, MLC 2023 का खिताब जीतकर बनाई अपनी साख