दरगाह पहुंची राखी सांवत, चादर चढ़ा मां की तबीयत ठीक होने की मांगी दुआ

0

पति आदिल के साथ दरगाह में मत्था टेकने पहुंची राखी सांवत, मां की तबीयत ठीक होने की मांगी दुआ

मुंबई- बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सांवत की लाइफ में काफी समय से हॉर्ड टाइम चल रहा है। एक तरफ उनकी मां हॉस्पिटल में एडमिट हैं, तो दूसरी और उनका आदिल के साथ रिश्ता कुछ सही नहीं चल रहा है। अब अपने पति के साथ राखी सांवत दरगाह के बाहर स्पॉट हुई हैं। वो वहां अपने पति आदिल के साथ दरगाह पर चादर चढ़ाने पहुंची थी। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि वोे अपनी मां की तबीयत ठीक होने की दुआ करने आई हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वो मत्था टेककर आदिल के साथ अपनी शादी सही चलने की दुआ भी करेंगीं।

राखी सांवत की मां की तबीयत अक्सर खराब रहती है, पर पिछले काफी समय से वो हॉस्पिटल में ही एडमिट हैं। उन्हें कैंसर हैं और अब कैंसर उनकी पूरी बॉडी में फैल रहा है। वहीं दूसरी तरफ राखी अपनी शादी में भी काफी उतार-चढ़ाव झेलने को मजबूर हैं।

Reels के नशे में ताक पर नियम-कानून! मेट्रो में ‘मंजूलिका’ के बाद ‘मनी हाइस्ट’ की एंट्री

बता दें कुछ दिनों पहले राखी ने आदिल के घरवालों पर धर्म परिवर्तन का आरोप लगाया था, तो साथ ही उन्होंने आदिल पर भी उनके साथ हुई शादी को ना मानने का आरोप लगाया था। जिसके कुछ दिनों बाद राखी ने मीडिया से बताचीत कर बताया  कि अब उनकी शादी ठीक चल रही है। उन्होंने बताया था कि सलमान खान ने आदिल से बात की थी, जिसके बाद उन्होंने राखी के साथ हुई शादी को मान लिया था।