पंजाब में ठंड और कोहरे का बढ़ा प्रभाव, आसमान में छाए रहेंगे बादल

3

पंजाब में अमृतसर सहित कई शहरों में आज सुबह घना कोहरा छाया हुआ दिखा है. जिससे दृश्यता काफी कम है. मौसम विभाग के मुताबिक आने वाले दिनों में प्रदेश के लगभग सभी शहरों में बादल छाए हुए रहेंगे. हालांकि बारिश की संभावना नहीं है।

पंजाब में कड़ाके की ठंड लगातार जारी है. हालांकि प्रदेश के कई शहरों में पिछले कुछ दिनों से तापमान लगभग 5 के आसपास बना हुआ है. मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दिनों में पारा इसी के आस-पास रहने वाला है. वहीं ठंड में बढ़ोतरी होगी।

पंजाब में कड़ाके की ठंड लगातार जारी

इसके साथ-साथ अमृतसर में नेशनल हाईवे पर आज सुबह कोहरा छाया दिखा। मौसम विभाग के मुताबि अमृतसर में आज न्यूनतम तापमान 6 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस रहेगा. जिससे दृश्यता काफी कम है. इस बीच मौसम विभाग के मुताबिक आने वाले दिनों में प्रदेश के लगभग सभी शहरों में बादल छाए हुए रहेंगे. हालांकि बारिश की संभावना नहीं है।

अंबाला में आज सुबह घना कोहरा छाए रहने से विजिबिलिटी कम हुई। मौसम विभाग के मुताबिक अंबाला में आज न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस रहेगा।

जालंधर में भी आसमान में बादल छाए हुए हैं. यहां भी कोहरे और धुंध छाई रहेगी. जालंधर में मैक्सिमम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस और मिनिमम तापमान 5 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है।