spot_img
Homenewsगुरु रंधावा के नए गाने ने यूट्यूब पर मचाई धूम...

गुरु रंधावा के नए गाने ने यूट्यूब पर मचाई धूम…

: पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा का रिलीज़ हुआ पंजाबी गाना ‘इशारे तेरे’ ने यूट्यूब पर ऐसा जादू चलाया है कि यह गाना इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा हैं। गुरु रंधावा के लगभग सभी गाने यूट्यूब पर ट्रेंड करते है और उन्हें करोड़ो व्यूज़ भी मिलते हैं, ठीक दूसरे गानो की तरह रंधावा के इस गाने को भी लगभग 1 करोड़ से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके है इतना ही नही ‘इशारे तेरे’ गाना यूटयूब पर टॉप 5 ट्रेंडिग वीडियो में भी शामिल हो गया है।

गुरु रंधावा का गाना ‘इशारे तेरे’ को खुद उन्होंने ध्वनि भानुशाली के साथ गाया है। इस गाने के लिरिक्स भी गुरु रंधावा ने ही लिखे हैं। पार्टी सॉन्ग में गुरु रंधावा की अच्छी पकड़ और उसे कैच करना उन्हें अच्छी तरह से आता है रंधावा के हर पार्टी सॉन्ग पर लोग झूमते है इन्ही में से काफी पॉपुलर गाने है ‘लाहौर’, ‘होई रेटेड गबरु’, ‘सूट सूट’, ‘बन जा रानी’, ‘और ‘मेड इन इंडिया’ जैसे बहुत से गानो ने धमाल किया हैं।

वहीं गायक गुरु रंधावा का कहना है कि वह अभिनय करना चाहते हैं लेकिन इसके लिए वो गायकी से समझौता नहीं करेंगे, उन्होंने यह भी कहा अगर उन्हें मौका मिला तो वह फिल्मों में भी अभिनय करेंगे उन्होंने यह भी बताया  “मैंने एक फिल्म साइन भी की है, अगर सब कुछ ठीक होता है तो जल्द इसे रिलीज करेंगे लेकिन मैं गायकी से समझौता या पेशे के रूप में अभिनय शुरू करना नहीं चाहता।

अगर आपकी भी रुचि एक पत्रकार बनने में है तो आएइ हमारे मीडिया इंस्ट्टीयूट में

यह भी देखें-