spot_img
HomenewsEntertainmentजब जसलीन के पिता से अनूप ने कहा, 'मुझे जसलीन का कन्यादान...

जब जसलीन के पिता से अनूप ने कहा, ‘मुझे जसलीन का कन्यादान करना है…’

नई दिल्‍ली- बिग बॉस 12 के घर से बेघर होने के बाद अनूप जलोटा ने अपने और जसलीन के रिलेशन के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। घर से बाहर आने पर अनूप ने जसलीन का कन्यादान करने की भी इच्छा जताई। एक इंटरव्यू के दौरान अनूप जलोटा ने बताया कि वे जसलीन का कन्यादान करना चाहते हैं और इस बारे में उन्होंने घर से बाहर आने पर जसलीन के पिता से भी बात की। जसलीन के पिता ने उन्हें हां कहते हुए कहा कि हम मिलकर जसलीन का कन्यादान कर लेंगे। बता दें कि अनूप बिग बॉस के शो के दौरान भी कई बार कह चुके हैं कि वे और जसलीन सिर्फ दोस्त हैं और जसलीन उनसे संगीत सिखती है, वे उनकी स्टूडेंट है।

‘मेरा और जसलीन का रिश्ता आध्यात्मिक है’

इस हफ्ते का वीकेंड का वार अनूप पर बहुत भारी पड़ा। अनूप को घर और जसलीन को अलविदा बोलना पड़ा जिसके बाद जसलीन खूब रोई। घर से बाहर आने के बाद अनूप ने जसलीन के बारे में कहा कि वे उनकी अच्छी दोस्त हैं और ये मेरे और जसलीन के बीच रिलेशन का एंगल चैनल ने पकाया है। उन्होंने कहा कि जब भी कोई मुझसे जसलीन के बारे में पूछता था तो मैं यहीं कहता था कि वे मेरी दोस्त हैं और हमारे रिश्ते को आध्यात्मिक कहा जा सकता है, पर गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड नहीं।

मां ने पूछा कौन है ‘जसलीन’- अनूप 

इस दौरान अनूप ने बताया कि वे घर से बाहर आकर सीधा अपनी मां से मिलने गए थे। मां ने मुझसे सीधा ये पूछा कि जसलीन कौन है और उससे तुम्हारा क्या रिश्ता है, जिस पर मैंने उन्हें साफ कह दिया कि वह (जसलीन) एक भूत है, इससे ज्यादा कुछ नहीं।