बॉलीवुड में दिखा चुनाव का असर , दो पार्टियों में बटें अभिनेता…

1

इस समय पूरे देश में लोकसभा चुनाव की हलचल देखने को मिल रही हैं। हर कोई चुनाव को लेकर काफी बेसब्र नज़र आ रहा हैं। अब बॉलीवुड भी इसमें अपनी राय दे रहा हैं। लोकसभा के लिए पहले चरण के मतदान से एक दिन पहले तक बॉलीवुड के कई सितारे खुलकर अपनी पसंद और नापसंद के बारे में बता रहे हैं। कुछ सितारे तो तमाम पार्टियों में शामिल होकर या तो चुनाव लड़ रहे हैं या कैम्पेन कर रहे हैं।

इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर कुछ सीरियल्स, फिल्म और सीरीज की भी चर्चा हैं। यह साफ़ दिख रहा हैं कि इस वक्त बॉलीवुड राजनीतिक रूप से दो धड़ों में बंटा नजर आ रहा हैं। हाल ही में बीजेपी को वोट न देने की एक अपील भी चर्चा में थी। ऐसी अपील करने वालों में नसीरुद्दीन शाह, अमोल पालेकर जैसे बड़े अभिनेता शामिल हैं। जबकि अनुपम खेर जैसे दिग्गज अभिनेताओं ने एक्टर्स की ऐसी अपील का विरोध भी किया।

कांग्रेस पार्टी के ट्व‍िटर हैंडल पर एक वीडियो साझा किया गया है जो सुर्खियों में है। दरअसल, इसमें फ़िल्मी सितारे जनता से वोट देने की अपील कर रहे हैं। वीडियो में किसी पार्टी का नाम तो नहीं लिया गया है, लेकिन सितारे कुछ मुद्दों को गिनाते हुए ऐसे दलों को वोट न देने की अपील कर रहे हैं।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-