एक बार फिर साथ नजर आ सकते है रणबीर कपूर और दीपिका

0

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को एक दूसरे से अलग हुए काफी समय हो चुका हैं मगर आज भी इन दोनों की जोड़ी लोगों के जहन में ताज़ा है। बॉलीवुड निर्देशकों ने भी इस केमिस्ट्री को काफी भुनाया है और इससे पहले दोनों एक साथ ‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘तमाशा’ जैसी शानदार फिल्में भी दे चुके हैं।

सुत्रों के अनुसार, रणबीर और दीपिका एक बार फिर पर्दे पर अपनी जोड़ी का जादू बिखेरते हुए नज़र आ सकते हैं। दरअसल लव रंजन की फिल्म में दोनों एक बार फिर लीड भूमिका में नज़र आ सकते हैं और इस फिल्म में अजय देवगन का भी अहम रोल हो सकता हैं।

आपको बता दें कि दीपिका फिलहाल अपनी पहली प्रोडक्शन फिल्म छपाक की शूटिंग में बिजी है जिसे दिल्ली में शूट किया जा रहा है। इसके अलावा अजय देवगन तानाजी की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं अगर रणबीर का बात की जाए तो वे ‘ब्रहास्त्र’ और ‘शमशेरा’ जैसी फिल्मों के चलते बिजी चल रहे हैं। ऐसे में इस एक्शन थ्रिलर फिल्म साल के अंत में काम शुरु हो सकता है।

गौरतलब है कि रणबीर और दीपिका ब्रेकअप के बाद भी अच्छे दोस्त रहे हैं और उन्होंने अपने रिलेशनशिप के खत्म होने के बाद भी अयान मुखर्जी और इम्तियाज अली जैसे निर्देशकों के साथ फिल्म की है और इसके अलावा हाल ही में दोनों एक पेंट कंपनी के कमर्शियल एड में भी नज़र आए थे। हलांकि अब आज की बात की जाए तो दीपिका की शादी रनवीर सिंह हो चुकी है और जिससे कि वे काफी भी है। वहीं रणबीर आजकल फिल्मों के अलावा अपने पिता की बीमारी के चलते कड़ी मेहनत कर रहे है।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-