क्या आदिल के अब्बू-अम्मी भी मान चुके हैं राखी की सौतन को दूसरी बहू?

0

मुंबई- पति, पत्नी और वो का ड्रामा अब कोर्ट तक पहुंच गया है। आदिल कोर्ट में बेल की अर्जी दे रहा है, जिस पर कोर्ट का अभी ना ‘हां’, और ना ही ‘ना’ आ रहा है। दूसरी ओर राखी सावंत की और से लगातार आदिल के खिलाफ सबूत कोर्ट और मीडिया के सामने पेश हो रहे हैं। राखी और उनकी वकील भी आदिल के खिलाफ पूरे सबूत होने के दावें करती है और शायद सही भी है तभी आदिल अब तक जेल में है।

‘आदिल के भोले-भाले चेहरे पर मत जाओ’- राखी

राखी सावंत ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि लोग उसे जज कर रहे हैं और आदिल के भोले-भाले चेहरे पर जा रहे हैं। लोग आदिल के भोले चेहरे पर जाकर उसे स्पोर्ट कर रहे हैं और मेरी पहली शादी और मेरे काम को लेकर जज कर रहे हैं। राखी ने मीडिया से आगे बातचीत करते हुए कहा कि उसका आप कर्मिनल रिकॉर्ड देखो। उसने कुरान की झूठी कसम खाई, कोई मु्स्लमान कभी खुदा और कुरान की झूठी कसम नहीं खायेगा। मैं चाहती हूं कि आदिल को बेल ना मिले।

‘एक करोड़ रुपये लेकर आया था मुंबई’

इसके अलावा आदिल के परिवार वालों पर राखी सावंत बोली, कि आदिल के मम्मी-पापा भी मुझ पर झूठे आरोप लगा रहे हैं, कह रहे हैं कि आदिल मुंबई एक करोड़ रुपये लेकर आया था। जबकि उसके पास एक रुपया भी नहीं था। मुझझे कहता था कि मुझे लॉन्च करो, मुझे सलमान खान, अक्षय कुमार जैसा बनना है, जब मैं बड़ा बनूगा तो तुम्हें भी काम करने की जरुरत नहीं पड़ेगी।

Urfi Fashion: Cloth Clips से बनाई उर्फी ने खूबसूरत ड्रेस, फैन्स बोले, फैशन डिजानर्स की जॉब तो गई

‘बाहर आने के बाद तनु से शादी करुंगा’

राखी ने आदिल और उसकी गर्लफैंड के बारे में कहा कि आदिल और तनु की फोन पर बात होती है और आदिल तनु को फोन पर कह रहा था कि वो चार-पांच दिनों के लिए अंदर है और फिर मैं बाहर आकर Press Conference करुंगा और तुमसे शादी कर लूंगा। राखी ने आदिल की मम्मी के बारे में भी मीडिया को बताया कि आदिल की मम्मी भी तनु को बहू मान चुकी हैं और माने भी क्यों ना तनु ही तो अब उनके बेटे का खर्चा उठा रही है।