दिल्ली हिंसा : अंकित शर्मा की मौत पर परिवार ने आप पार्षद ताहिर हुसैन को बताया जिम्मेदार

1

दिल्ली में नागरिकता कानून को लेकर हो रही हिंसा में कई मासूम ने अपनी जान गवाई। जहां कल ही दिल्ली के चांदबाग में आईबी अफसर अंकित शर्मा की लाश एक नाले से मिली है। जिसके बाद मृतक के पूरे परिवार में गम का माहौल है। पूरा परिवार अपने बेटे के मौत का इंसाफ मांग रहे हैं। वहीं अंकित शर्मा के परिवारवालों ने अपने बेटे की मौत के लिए आम आदमी पार्टी (आप) के पार्षद हाजी ताहिर हुसैन पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो नॉर्थ ईस्ट दिल्ली की हिंसा का चांदबाग इलाके का है। वीडियो में कुछ उपद्रवी एक मकान की छत से पत्थर और पेट्रोल बम नीचे बरसा रहे हैं। बताया जाता है कि जिस मकान की छत से हमला हो रहा है। वो मकान मुस्तफाबाद विधानसभा में नेहरू विहार वार्ड से आप के पार्षद हाजी ताहिर हुसैन का है।

आस पास धूल कि आंधी चल रही है है और बेचारा ताहिर परेशान है कि अपने घर वालों को धूल से बचाए या घर की छत पे चढ़ के पड़ोसियों के घर पत्थर और पेट्रोल बॉम्ब फेंक के इस सुहाने मौसम का मज़ा ले।pic.twitter.com/XyuJoSCQcz https://t.co/mV26gmMAMD

— Kapil (@kapsology) February 27, 2020

 इस वीडियो के वायरल होनो के बाद ताहिर हुसैन पर हिंसा फैलाने का आरोप लग रहा है। हालांकि हिंसा के इस वीडियो को लेकर ताहिर हुसैन ने साफ मना कर दिया। लेकिन ये माना कि ये मकान उन्हीं का है, और जिस वक्त ये हमला हुआ वो घर पर नहीं थे, वहां से जा चुके थे। हालाकि ताहिर हुसैन ने ये भी कहा कि अंकित की मौत से दुखी हैं। अंकित के परिवार के साथ हैं।