कांग्रेस को तुष्टिकरण की राजनीति का मिलेगा जवाब, बजरंगबली का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान- अनुराग ठाकुर

1

कर्नाटक चुनाव के लिए कांग्रेस के घोषणा पत्र में बजरंग दल की तुलना प्रतिबंधित संगठन पीएफआई से किए जाने का बाद और उस पर बैन लगाने की घोषणा ने भारतीय जनता पार्टी को एक बड़ा मुद्दा दे दिया है। बजरंग दल पर बैन को बीजेपी बजरंजबली के अपमान से जोड़कर देख रही है। इसके लेकर बीजेपी कांग्रेस पार्टी पर हमलावर है।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने गुरुवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा- कांग्रेस कभी राम पर सवाल खड़े करती है, कभी बजरंगबली को प्रतिबंधित करने की बात करती है। हिंदुस्तान की जनता कांग्रेस का हिंदू विरोधी चेहरा जान चुकी है। तुष्टिकरण की राजनीति जो कांग्रेस करती है, इसका मुंहतोड़ जवाब मिलेगा। बजरंगबली का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का जवाब कर्नाटक की जनता ने पहले भी दिया है, वोट की चोट कर्नाटक की जनता इस बार भी देगी। कांग्रेस को सत्ता से बाहर रखेगी और भारतीय जनता पार्टी की फिर एक बार सरकार बनाएगी।

बीजेपी का आरोप है कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में बजरंग दल पर बैन लगाएगी। इसको लेकर हिंदू संगठनों द्वारा विरोध देखा जा रहा है। 4 मई को यूपी के बांदा में बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद ने कांग्रेस कार्यालय का घेराव कर अपना विरोध दर्ज कराया।

दरअसल कांग्रेस ने घोषणा पत्र में कहा है कि अगर वह कर्नाटक में सत्ता में आई तो नफरती संगठनों, पीएफआई, बजरंग दल पर बैन लगाएगी। बीजेपी का आरोप है कि कांग्रेस ने बजरंग बली की जय बोलने वालों की तुलना पीएफआई से की है। इन मुद्दों को लेकर विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने बांदा में कांग्रेस कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया।