केप टाउन में हुआ तैमूर का बर्थडे सेलिब्रेट, करिश्मा ने ऐसे दी बधाई

0

बॉलीबुड के छोटे नवाब तैमूर छोटी सी उम्र में किसी स्टार से कम नहीं है। सैफ अली खान और करीना कपूर के लाडले तैमूर का आज दूसरा जन्मदिन है। आपको बता दें,कि नन्हे नवाब का जन्मदिन सैफीना साउथ अफ्रीका के केप टाउन में सेलिब्रेट कर रहे है।

वैकेशन की नई तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट्स पर सामने आई हैं। जिसमें तैमूर बीच किनारे सैफ-करीना संग फन टाइम बिता रहे हैं। व्हाइट कलर की ड्रेस में करीना का फैशनेबल अंदाज देखने को मिलता है। वहीं सैफ भी बीच किनारे कूल लुक में नजर आ रहे हैं। कपल की ये पिक्चर परफेक्ट फोटो वायरल हो रही है।

समंदर किनारे तैमूर के साथ सैफ खेलते हुए दिख रहे है। लाइट ब्लू टी-शर्ट और ब्राउन कलर के शॉर्ट में तैमूर क्यूट लग रहे है। करीना पति और बेटे संग ट्रेंडी सनग्लासेज और हेयरस्कार्फ में पोज देते हुए ये मोमेंट काफी एंजॉय कर रही हैं।

तैमूर के बर्थडे पर उनकी मॉसी यानि कर‍िश्मा कपूर ने एक खास तस्वीर शेयर करते हुए छोटे नवाब को बधाई दी है।कर‍िश्मा ने अपने बच्चों समायरा और कियान कपूर के साथ तैमूर की एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस फोटो के साथ कर‍िश्मा ने ल‍िखा, हम सबकी जान नन्हें तैमूर को दूसरे बर्थडे की बधाई हम तुम्हें बहुत प्यार करते हैं।

बता दें, सैफ-करीना केप टाउन में तैमूर के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए आए हैं, लेकिन इस दौरान वे एक एड की शूटिंग भी करेंगे. तैमूर के बर्थडे के दिन वे वाइल्ड लाइफ सफारी एंजॉय करेंगे।

इसी मौके पर करीना की स्टाइलिस्ट पूनम अदमानिया ने अपनी पूरी टीम के साथ एक्ट्रेस की फोटो शेयर की हैं। इनमें करीना की मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट भी मौजूद हैं।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-