spot_img
HomenewsEntertainmentसपना बनी इस सिंगर की दुल्हनिया, होने वाले पति को प्यार से...

सपना बनी इस सिंगर की दुल्हनिया, होने वाले पति को प्यार से बोली…

नई दिल्ली- आज पूरे देश में विवाहित महिलाएं करवा चौथ मना रही हैं। करवा चौथ पर ‘पार्वती मां’ को प्रसन्न करने और पति के लिए लंबी उम्र का वरदान मांगने के लिए सुहागिन ये व्रत रखती हैं। करवा चौथ पर अलग-अलग तरह से महिलाएं, युवा सोशल मीडिया पर स्टेटस अपडेट कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो किसी और का नहीं बल्कि हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी का है। दरअसल सपना चौधरी का ‘मेरा चांद’ सॉन्ग सोशल मीडिया पर काफी तारीफें बटोर रहा है।

यूट्यूब पर सपना के ‘मेरा चांद’ सॉन्ग को नौ करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं और अभी भी लगातार इसके व्यूज बढ़ते ही जा रहे हैं। इस गाने में सपना चौधरी दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही हैं। ब्राइडल लुक में सपना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस गाने में सपना चौधरी अपने होने वाले पति को प्यार से ‘चांद’ पुकारती हुई नजर आ रही है।

इस गाने को यूट्यूब पर ‘सोनोटेक’ ऑफिशियल चैनल ने अपलोड किया है। इस गाने को हरियाणवी सिंगर राज मावार ने गाया है जिसमें वे सपना से घुघट हटाने के लिए कह रहे हैं, पर सपना नहीं उठाती जिस पर राज मावार सपना को प्यार से ‘चांद’ कहते हैं।