ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने का संकल्प लेकर चुनावों में जाएंगे भाजपा के कार्यकर्ता- हरियाणा सरकार

2

हरियाणा के हिसार में मुख्यमंत्री मनोहर लाल और भाजपा के जनरल सेक्रेट्री विनोद तावड़े की मौजूदगी में भाजपा कार्यकारिणी की बैठक हुई जिसमें आगामी नगर निकाय चुनाव समेत विभिन्न मुद्दों को लेकर चर्चा हुई। बता दे की चौधरी रणबीर सिंह ऑडिटोरियम में चल रही चल रही भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी कार्यक्रमों की समीक्षा होगी और आगामी नए कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार की जाएगी। निकाय चुनाव से पहले हो रही इस बैठक को काफी अहम माना जा रहा है। गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज और कई अन्य मंत्री भी बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे। सीएम मनोहर लाल की मौजूदगी में चल रही बैठक में हरियाणा विकास के मुद्दे पर जोर दिया जायेगा।

पार्टी के वरिष्ट नेताओं ने कार्यकर्ताओं से विभिन्न मुद्दों पर बात की और साथ ही उन्हे अनुशासन को सबसे महत्वपूर्ण मानकर चलने को कहा है। पार्टी के जनरल सेक्रेट्री विनोद तावड़े ने कहा कि भाजपा ही एकमात्र राजनीतिक पार्टी है, जो संगठनात्मक रूप से अन्य पार्टियों से न केवल मजबूत है, बल्कि अनुशासित भी है। उन्होने ये भी कहा कि सभी कार्यकर्ता प्रदेश की जनता से के बीच जाएं और उन्हे बताएं कि ज्यादा तेज गति से प्रगति के लिए इस बार ट्रिपल इंजन की सरकार के लिए वोट करें।

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि नगर निकाय चुनाव भी भाजपा के लिए अहम मुद्दा है। नगर निकाय चुनाव में भाजपा के सामने कोई भी दूसरी पार्टी नहीं टिकेगी। प्रदेश में सभी निकाय चुनाव जीतकर ट्रिपल इंजन सरकार बनेगी, इसलिए कार्यकारिणी की बैठक में निकाय चुनाव का विषय सबसे अहम होगा। बैठक के बाद सीएम मनोहर लाल  विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे भी करेंगे।

सीएम हिसार में राजस्व विभाग के आवासीय क्वार्टर, नारनौंद उपमंडल के नए आवासीय क्वार्टर, बास में नई तहसील कॉम्प्लेक्स और हिसार के खेड़ी चौपटा में महिला कॉलेज का उद्घाटन करेंगे। इसके साथ ही वे लोहारी में 33 केवी बिजली सब स्टेशन, कैमरी रोड हिसार वाटर वर्क्स और आजाद नगर में वाटर सप्लाई स्कीम की परियोजना का शिलान्यास करेंगे। इन कार्यक्रमों के लिए प्रशासन की ओर से तैयारी पूरी कर ली गई है।