Amitabh Bachchan ने जिगरी दोस्त Rishi Kapoor के लिए लिखा दिल छूने वाला ब्लॉग, बताया क्यों नहीं गए कभी अस्पताल में मिलने

1

Amitabh Bachchan को Rishi Kapoor की मौत ने गहरा सदमा दिया है। 30 अप्रैल को सुबह 8.45 मिनट पर ऋषि कपूर ने आखिरी सांस ली थी। अमिताभ बच्चन ने ही ट्वीट पर यह जानकारी दी थी कि ऋषि कपूर नहीं रहे। उनके जाने से वे खत्म हो गए हैं। हालांकि अमिताभ बच्चन ने बाद में इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था और उनके बाद फैन्स समझ नहीं पा रहे थे कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। अब अमिताभ बच्चन ने अपने जिगरी दोस्त ऋषि कपूर की याद में एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। उन्होंने अपने ब्लॉग में बताया है कि वह ऋषि कपूर से मिलने कभी अस्पताल क्यों नहीं गए।

अमिताभ बच्चन ने लिखा, ‘मैंने उन्हें उनके घर चेंबूर के देवनार कॉटेज में देखा था, एक ऊर्जावान युवा, चुलबुला सा, उनकी आंखों में शरारत चिंटू, उन दुर्लभ क्षणों पर जब मुझे राज जी के घर पर एक शाम के लिए आमंत्रित किया गया था। मैं उसके बाद आर के स्टूडियो में अक्सर मिलता था जब वह अपनी फिल्म बॉबी के लिए एक एक्टर के रूप में प्रशिक्षित किए जा रहे थे.. एक मेहनती उत्साही नौजवान, जो हर तरह से सीखने के लिए तैयार रहता था, राज जी का प्रसिद्ध, बड़ा और महान में मेकअप रूम जो कि पहली मंजिल पर था।’

उन्होंने लिखा, ‘उनकी चाल बड़ी ही आत्मविश्वासी और दृढ़ थी .. एक सहज और शैली जो उनके दादा, महान पृथ्वी राज जी के समान थी ..चलने का तरीका जो मैंने उनकी पिछली फिल्मों में से एक में देखा था .. मैंने यह किसी भी अन्य में पाया ..। हमने एक साथ कई फिल्मों में काम किया।