कलंक में आलिया का लुक हुआ लीक, डांस वीडियो वायरल

0

आलिया भट्ट की फिल्म कलंक के सेट पर से में फिल्म के गाने की शूटिंग के दौरान के कुछ सीन्स लीक हो गए है। बात दें सेट के बीच से सीन्स का लीक होना लेकिन आम बात होती जा रही है। इससे पहले आई संजू’ में रणबीर कपूर का लुक लीक हुआ था। फिल्म कलंक इस साल 19 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

बात दें कि हाल ही में अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रहास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के इमारत पर चढ़ते शॉट्स लीक हुए थे। यह ऐसा दूसरी बार हुआ है। आलिया भट्ट की फिल्म कलंक का लुक भी लीक हो गया है। आलिया इन तस्वीरों में पारंपरिक लहंगा चोली में नज़र आ रही हैं। राजस्थानी डांस करती आलिया एक पतंग के साथ भागते हुए भी देखी जा सकती हैं। वहीं आलिया रणवीर सिंह के साथ अपनी फिल्म गली बॉय के चलते सुर्खियों में हैं।

आलिया का यह लुक कुछ-कुछ “बद्रीनाथ” की दुल्हनियां फिल्म में आलिया के लुक की याद दिला रहा है। हाल ही में आलिया ने वरूण धवन के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। वरूण इस फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। आलिया ने इस तस्वीर में कैप्शन देते हुए लिखा – वरूण के लिए फिल्म कलंक का शेड्यूल खत्म हो चुका है।

हमने साथ में चौथी फिल्म कर ली है लेकिन अब भी ये मुझे अपनी मेहनत और एनर्जी से हैरान कर देता है। मैं बेसब्री से इंतजार कर रही हूं उस लम्हें का जब आप सब देखेंगे कि वरूण ने इस किरदार में क्या कमाल दिखाया है।

सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म में आलिया और वरूण के अलावा माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी नज़र आ सकते हैं। कलंक इस साल 19 अप्रैल को रिलीज़ होगी।