साल 2019 में बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों के साथ छाए रहेंगे अक्षय कुमार

0

 बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार हर साल अपनी फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर छाए रहते हैं। इस समय अक्षय की हर फिल्म काफी अच्छी कमाई कर रही हैं। हाल ही में रिलीज हुई उनकी ‘2.0’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। आने वाले 2019 में अक्षय काफी धमाकेदार फिल्मों के साथ पूरे साल छाए रहेंगे।

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो अक्की 2 सालों में अपनी जिन फिल्मों को लेकर आने वाले हैं। उनके बाद हर किसी की जुबान पर केवल खिलाड़ी कुमार अक्षय का ही नाम होगा। अक्षय कुमार 2019-20 में अपनी 7 फिल्मों के साथ आ रहे हैं।

अक्षय कुमार की वो 7 फिल्में जिनके साथ वो 2019-20 के बीच मारेंगे एंट्री

हाउसफुल 4

हाउसफुल 4 की शूटिंग हाल में ही खत्म हो चुकी है। हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार के साथ फिल्म में बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनॉन और कृति खरबंदा जैसे कलाकार नजर आएंगे। साजिद नडियाडवाला के बैनर तले बनी इस फिल्म से दर्शकों को भरपूर एंटरटेनमेंट की उम्मीद है।

केसरी

केसरी फिल्म में अक्षय कुमार सारागढ़ी में लड़ी गई लड़ाई की कहानी को दर्शाएंगे। अक्षय कुमार के साथ केसरी में परिणीति चोपड़ा भी दिखाई देंगी। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही केसरी फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

पृथ्वीराज चौहान बायोपिक

पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक को डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी डायरेक्टर करेंगे। अक्षय इस फिल्म को यशराज के बैनर से हाथ मिल कर बना रहे हैं। पृथ्वीराज चौहान बायोपिक फिल्म में अक्की के अपोजिट एक नई अदाकारा को लिया जाएगा।

क्रैक

काफी समय से क्रैक फिल्म की शूटिंग बंद पड़ी थी। अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से यह ऐलान किया था कि वो जल्द ही क्रैक फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म के डायरेक्टर नीरज पांडे ने अक्षय कुमार की इमेज बदलने में काफी महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

हेरा फेरी 3

जल्द ही हेरा फेरी 3 की शूटिंग शुरू हो जाएगी। हेरा फेरी के हर पार्ट में अक्षय, सुनील और परेश रावल की तिकड़ी को खूब पसंद किया जाता है। अक्षय कुमार हेरा फेरी सीरीज से शुरूआत से ही जुड़े हुए हैं।

गुड न्यूज

फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है, जिसकी जानकारी धर्मा प्रोडक्शन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के से दी थी। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही गुड न्यूज में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और किआरा आडवाणी जैसे कलाकार दिखाई देंगे।

मंगलयानम

मंगलयानम में अक्की के साथ विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नु जैसी अदाकाराएं दिखाई देंगी। फिल्म को बड़े बजट में बनाकर तैयार किया जाएगा। मंगलयानम को आर बाल्की प्रोड्यूस कर रहे हैं।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-