spot_img
Homenewsआमिर खान ने किया ऐसा काम, तोड़ डाली ये प्राचीन परंपरा, Photos...

आमिर खान ने किया ऐसा काम, तोड़ डाली ये प्राचीन परंपरा, Photos हुई वायरल…

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर आमिर खान हमेशा कुछ हटकर करने के लिए पहचाने जाते हैं। आमिर खान की फिल्में भले ही कम आती हों परंतु जब भी आमिर परदे पर दिखते है वह अपने अनोखे अंदाज से जनता का दिल जीत लेते है। आमिर खान की फिल्में हों या असल जिंदगी में उनके जीने का अंदाज, हर काम कुछ हटकर होता है। आमिर खान हमेशा नई मिसाल कायम करते हैं तो रक्षा बंधन के मौके पर भी उन्होंने सारी पुरानी परंपराओं को तोड़ दिया।

आमिर की रक्षा बंधन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें ‘दंगल’ के एक्टर अपनी बहनों से राखी बंधवा रहे हैं साथ ही अपने दोनों बहनों निखत और फरहत की कलाई पर राखी बांधी है। आमिर ने दिखा दिया कि बहनों की कलाई पर भी राखी बांधी जा सकती है क्योंकि बदलते दौर में महिलाएं किसी काम में पुरुषों से कम नहीं हैं। आमिर खान ने एक बार फिर बता दिया है कि वे कुछ हटकर करने में यकीन करते हैं।  ऐसे में उन्होंने महिला-पुरुष समानता की बात को आगे बढ़ाते हुए एक ऐसी मिसाल कायम की है, जिसकी सोशल मीडिया पर बहुत तारीफ हो रही है। आमिर खान की इन तस्वीरों को लगभग दो लाख बार देखा जा चुका है।

आमिर खान की आखिरी रिलीज फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ थी जिसमें वे अलग अंदाज में नजर आए थे। 53 वर्षीय आमिर की अगली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ है जिसमे उन्के साथ कैटरीना कैफ और अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे, एक्शन से भरपूर यह एक पीरियड फिल्म है। ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के लिए वे जबरदस्त लुक में नजर आ रहे हैं।

अगर आप भी पत्रकारिता में दिलचस्पी रखते हैं तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्ट्टीयूट से

यह भी देखें-