राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि के केस में नेता राजेश कुंटे ने कोर्ट के आदेश से उन्हें 1500 रुपये का जुर्माना दिया

2

एजेंसी:-राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का केस करने वाले आरएसएस नेता राजेश कुंटे ने कोर्ट के आदेश के बाद में राहुल गांधी को 1500 रुपये तक का जुर्माना भी दे दिया है। इस मामले पर 10 मई को ही सुनवाई होनी है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ में मानहानि के मामले में आरएसएस नेता राजेश कुंटे ने राहुल गांधी को 1500 रुपये का जुर्माना भर दिया है। राजेश कुंटे की तरफ से राहुल गांधी के दफ्तर को भी 1500 रुपये का मनी ऑर्डर भी मिल गया है। भिवंडी कोर्ट ने राजेश कुंटे को ये आदेश दिया था कि वो राहुल गांधी को जुर्माने के तौर पर 1500 रुपये भी दें। राहुल गांधी के खिलाफ में दायर मानहानि केस में 21 अप्रैल को ही सुनवाई के दौरान राजेश कुंटे ने कोर्ट में ये स्थगन याचिका दायर भी किया था। इसपर कोर्ट ने कुंटे को भी ये आदेश दिया था कि वो राहुल गांधी को जुर्माने के तौर पर 1000 रुपये भी दें।

जुर्माने के अलावा भी मार्च में मामले पर सुनवाई के दौरान कुंटे ने कोर्ट से ये अनुरोध किया था कि वो एक और नोटरी गवाह को भी पेश करना चाहते हैं लेकिन कोर्ट ने कुंटे की मांग को भी खारिज करते हुए सुनवाई स्थगित तक कर दी थी। उस वक्त कोर्ट ने कुंटे को ये आदेश दिया था कि वो राहुल गांधी को जुर्माने के तौर पर 500 रुपये तक दें दिए लेकिन कुंटे ने उस वक्त राहुल गांधी को जुर्माने के 500 रुपये भी नहीं दिए थे। राहुल गांधी के खिलाफ में मानहानि मामले की सुनवाई दिन-प्रतिदिन के आधार पर होनी थी मगर कोर्ट कई बार ही स्थगित हुई और पिछले 500 रुपये मिलाकर जुर्माने की राशि को 1500 रुपये हो गई थी।