राज ठाकरे ने किया ऐलान, कहा-मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाया जाए, नही तो अज़ान के वक़्त हनुमान चालीसा बजायेंगे

0

एजेंसी:-राज ठाकरे ने सभी लाउडस्पीकर को हटाए जाने तक हनुमान चालीसा के पाठ का ऐलान को किया है। उन्होंने ये कहा है कि, ‘जब तक गैर कानूनी लाउडस्पीकर नहीं हटाए जाते, तब तक हम अजान के समय में मस्जिदों के बाहर हनुमान चालीसा को जारी रखेंगे।

महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने ये साफ कर दिया है कि लाउडस्पीकर को हटने तक उनका आंदोलन जारी ही रहेगा। बुधवार को ही उन्होंने मनसे कार्यकर्ताओं के खिलाफ हो रही कार्रवाई पर भी सवाल को उठाए। मंगलवार को ठाकरे ने हिंदुओं से अपील की थी कि मस्जिदों से लाउडस्पीकर के जरिए अजान होने की स्थिति में ही वो हनुमान चालीसा को चलाई जाए। राज्य के कई इलाकों में ही पुलिस अलर्ट है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक में, ठाकरे ने ये कहा है कि, ‘मेरा कहना है कि सभी गैर-कानूनी लाउडस्पीकर को मस्जिदों से हटाया जाना चाहिए, उन्हें हटाए जाने तक हम हमारा आंदोलन को जारी ही रखेंगे।’ उन्होंने ये कहा है कि, ‘हम राज्य में शांति चाहते हैं। आप उन 135 मस्जिदों के खिलाफ क्या कार्रवाई कर रहे हैं, जिन्होंने आज सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइंस का उल्लंघन किया है। आप केवल हमारे कार्यकर्ताओं के खिलाफ में ही कार्रवाई को कर रहे हैं।’