आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में ट्रेन की चपेट में आने से पांच लोगों की दर्दनाक मौत

0

एजेंसी:-अभी हाल ही में आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में सोमवार की रात को ही ट्रेन की चपेट में आने से पांच लोगों की दर्दनाक तरीके से मौत हो गई। श्रीकाकुलम जिले की यह सूचना विभाग के मुताबिक ये हादसा सोमवार के रात को करीब 9 बजे जी सिगादम और चीपुरपल्ली के रेलवे स्टेशन के बीच में हुआ था । रेलवे अधिकारियों के मुताबिक कुछ यात्रियों ने ही विशाखापट्टनम-पलासा मेन लाइन पर ही चेन को खींचकर कोयंबटूर-सिलचर एक्स्रेस से ट्रेन को रोक दिया।

और फिर जैसे ही उनकी ट्रेन रूकी, उन लोगों ने ट्रेन से उतरकर पटरी पार कर दूसरी तरफ जाने की कोशिश की। इस बीच ही दूसरी तरफ से ही भुवनेश्वर-सीएसटी मुंबई के कोणार्क एक्सप्रेस ट्रेन आ रही थी।और तुरंत ही सभी लोग भुवनेश्वर-सीएसटी मुंबई कोणार्क एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गए जिससे की उनकी तुरंत मौके पर ही मौत हो गई।

रेलवे अधिकारियों के मुताबिक ट्रेन की चपेट में आने से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कुछ लोग सिर्फ घायल ही हुए थे। हालांकि घायलों के बारे में फिलहाल ज्यादा से ज्यादा जानकारी नहीं है। रेलवे अधिकारियों के मुताबिक मौके से पांच लोगों की लाश बरामद कर ली गई है। इन सभी लाशों को उसी ट्रेन से श्रीकाकुलम रोड स्टेशन तक लाया गया है जहां से रेलवे ने एंबुलेंस के जरिए मृतकों को अस्पताल तक पहुंचा दिया है जहां उनका पोस्टमार्टम भी किया जाएगा।