श्रिया सरन की Glowing skin का सीक्रेट | Hindi Beauty Tips

0

फिल्म एक्ट्रेस श्रिया सरन जैसी फिट और ब्यूटीफुल लुकआउट चाहते हैं तो उनकी डाइट और फिटनेस शेड्यूल आपके काफी काम आ सकता है… श्रिया बताती हैं कि उनकी मां ने उन्हें अच्छी आदते हैं जिनमें 1. नींद पूरी करना, 2. खाना सही कैलोरीज़ वाला खाना और नंबर 3. फिटनेस के लिए सही एक्सरसाइज़ करना शामिल हैं।

अगर स्किन ग्लो के फैक्टर की बात करें तो श्रिया सरन का कहना है कि वो बाज़ार के ब्यूटी प्रोडक्ट्स की बजाए घर पर बेसन, हल्दी और Yoghurt का फेसपैक इस्तेमाल करती हैं।

स्किन रेडिएंस बढ़ाने के लिए श्रिया गुलाबजल का खूब इस्तेमाल करती हैं वहीं अगर बात मॉइस्चराइजर की करें तो यहां भी श्रिया नेच्यूरल तरीके से रोज़वॉटर और ग्ल्सिरिन के मिक्सचर को टोनर की तरह इस्तेमाल करती हैं.

पहले तेलगु फिल्मों में और अब बॉलीवुड में भी श्रिया सरन के खूबसुरत बालों के दीवानो की कमी नहीं है…श्रिया के इन खूबसूरत बालों को लेकर श्रिया पहले भी कह चुकी हैं कि उनके ये नेच्यूरल लंबे और काले बालों की देखभाल भी पूरी तरह हर्बल तरीकों से ही करती हैं.

वहीं अगर श्रिया की खूबसूरत आंखों की बात करें तो वो आंखों को गुलाबजल और अन्य हर्बल प्रोडक्ट्स से साफ करती हैं। आंखों की खूबसूरती बढ़ान क लिए वो काजल, मस्कारा का भी बखूबी इस्तेमाल करती हैं।

तो देखा आपने ये था श्रिया सरन की ब्यूटी का राज..और आप भी इन आसान नुस्खों को अपनाकर अपनी खूबसूरती में चार चांद लगा सकती हैं। हेल्थ, फिटनेस और ब्यूटी से जुड़ी और अधिक जानकारी के लिए देखते रहिए ।

To subscribe click this link –

https://www.youtube.com/channel/UCXsAO-OBBelLjm9Sme9GEzA?sub_confirmation=1

Website :  https://www.drbole.com/

Facebook : https://www.facebook.com/drbole

Twitter :  https://twitter.com/drbole

Instagram : https://www.instagram.com/drbolecom/

Dailymotion –  https://www.dailymotion.com/Drbole_health_hindi_tips

source