जानिए क्यों बॉलीवुड के इस एक्ट्रेस ने किया कोरियोग्राफर रेमो डिसुजा की फिल्म से किनारा

0

 बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘जीरो’ रिलीज हुई है जिसमें उन्होंने बबीता कुमारी का किरदार अदा किया है। अब खबर है कि कटरीना कैफ ने मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसुजा की फिल्म से किनारा कर लिया है। इस फिल्म में एक्टर वरुण धवन लीड रोल में नजर आएंगे।

बीते साल जब वरुण धवन और कैटरीना कैफ के साथ कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डीसूजा ने अपनी अगली 3डी डांस फिल्म का ऐलान किया था तो फेन्स फूले नहीं समा रहे थे। इस खुशी की वजह थी इन दोनो क्लास एक्टर्स की जोड़ी। कैटरीना कैफ और वरुण धवन दोनों ही शानदार डांसर है। वरुण धवन पहले भी रेमो डीसूजा की डांस फिल्म ‘एबीसीडी 2’ में अपनी डांस परफॉर्मेंस से हम सभी का दिल जीत चुके हैं।

जबकि कैटरीना कैफ के डांस के जलवे तो हम उनकी लगभग हर फिल्म में ही देख चुके हैं। लेकिन अब कैटरीना कैफ ने इस फिल्म को छोड़ दिया है। जी हां, कैटरीना और वरुण धवन की जोड़ी को ऑन स्क्रीन देखने वाले फैंस के लिए ये दिल तोड़ने वाली खबर है। लेकिन हुआ ऐसा ही है।

बयान के मुताबिक, “कटरीना कैफ को ‘भारत’ के व्यस्त शेड्यूल के कारण रेमो डिसूजा की आगामी डांस फिल्म से बाहर होना पड़ा। कटरीना हमेशा प्रोफेशनल रही हैं उन्होंने फिल्म से बाहर होने का फैसला किया, क्योंकि उनकी डेट्स ‘भारत’ से क्लैश कर रही थीं. फिलहाल वो ‘भारत’ की शूटिंग कर रही हैं. उन्होंने फिल्म की टीम को शुभकामनाएं दी।

कैटरीना कैफ के इस फिल्म से बाहर होने के बाद उन फैंस की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है, जो वरुण धवन और कैटरीना कैफ को साथ में देखना चाहते थे। भारत की सबसे बड़ी नृत्य फिल्म होने के कारण इसमें कोरियोग्राफर-अभिनेता-फिल्म निर्माता प्रभुदेवा के अलावा धर्मेश येलांडे, राघव जुयाल और पुनीत पाठक भी हैं। फिलहाल, कैटरीना ने अपना सारा ध्यान ‘भारत’ पर केंद्रित कर रखा है, जिसमें सुपरस्टार सलमान खान हैं। वह प्रियंका चोपड़ा के बाहर निकलने के बाद इस प्रोजेक्ट से जुड़ी थीं।

अली अब्बास जफर द्वारा अभिनीत ‘भारत’ वर्ष 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ का आधिकारिक रूपांतरण है। यह अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 2019 की ईद पर रिलीज होगी।