Chris Gayle ने इस खिलाड़ी को बताया सांप, कहा- तुम Coronavirus से भी खतरनाक

0

वेस्टइंडीज के विस्फोटक ओपनर Chirs Gayle इन दिनों अपने पूर्व साथी खिलाड़ी Ramnaresh Sarwan से जमकर नाराज है। Chris Gayle को पिछले दिनों कैरेबियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी जमैका थलावाज से निकाला गया था और वे इसके लिए Ramnaresh Sarwan को दोषी मानते हैं। Chris Gayle ने Ramnaresh Sarwan को सांप और Coronavirus से भी खतरनाक करार दिया।

Chris Gayle ने अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो पोस्ट करते हुए Ramnaresh Sarwan पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, ‘रामनरेश सरवन तुम कोरोना वायरस से भी खतरनाक हो। तुमने मेरे जन्मदिन पर भाषण में यह बताया था कि हम कितने पुराने दोस्त हैं। तुम सांप हो। तुम अभी तक परिपक्व नहीं हुए और पीट में छुरा भोंकने वाले इंसान हो। तुम्हें कोई पसंद नहीं करता है।’

क्रिस गेल अब कैरेबियन प्रीमियर लीग में सेंट लुसिया टीम की तरफ से खेलेंगे। यह सीपीएल में उनकी तीसरी टीम होगी। सीपीएल इस साल अगस्त-सितंबर में निर्धारित है लेकिन देखना होगा कि कोरोना वायरस की वजह से इसका आयोजन हो पाता है या नहीं। क्रिस गेल इससे पहले सेंट किट्स और जमैका थलावाज की तरफ से खेल चुके हैं। वे जमैका टीम की तरफ से दो बार (2013 से 2016 और 2019) तथा सेंट किट्स एंड नेविस (2016-17) की तरफ से दो साल तक खेल चुके हैं।

क्रिस गेल ने पिछले साल जमैका टीम के साथ तीन साल का अनुबंध किया था। वे ड्राफ्ट में मर्की प्लेयर के रूप में शामिल थे और अपने करियर का अंत घरेलू जमैका टीम के साथ करना चाहते थे लेकिन रामनरेश सरवन की वजह से उन्हें इस टीम से अलग होना पड़ा। रामनरेश सरवन पिछले सत्र में जमैका टीम में सहायक कोच के रूप में जुड़े थे।