IT कंपनी के अधिकारी ने की खुदकुशी, यौन शोषण का लगा था आरोप…

2

जेनपैक्ट कंपनी के असिस्टैंच वाइस प्रेसिडेंट स्वरुप राज ने अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जिसके बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही स्वरूप राज पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगने के बाद कंपनी ने उन्हें निलंबित कर दिया गया था।IT कंपनी के अधिकारी ने की खुदकुशी, यौन शोषण का लगा था आरोप...स्वरूप राज ने पत्नी कृति के नाम सुसाइड नोट लिखा है उन्होंने लिखा कि वो उनसे बहुत प्यार करतें है। उन पर झूठे उत्पीड़न के आरोप लगाए गए हैं। ऑफिस की लड़कियों ने उन्हें झूठा फंसाया है। यदिं जांच में उनको निर्दोष भी घोषित कर दिया गया फिर भी आरोप लगने की वजह से लोग उनको शक कि निगाह से देखगें। इस तरह वो कैसे दोबारा कंपनी जाएंगे? मालूम हो कि स्वरुप राज यौन उत्पीड़न का आरोप लगने पर कंपनी ने उनको जांच पूरी होेने तक निलंबित कर दिया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी के कर्मचारियों ने बताया है कि दो दिन पहले ही एक पार्टी हुई थी, जिसमें कंपनी के कई अधिकारी शामिल हुए थे। स्वरूप काफी खुश मिजाज और जिम्मेदार इंसान थे। यही वजह रही कि जब उन पर आरोप लगे तो वह परेशान हो गए।IT कंपनी के अधिकारी ने की खुदकुशी, यौन शोषण का लगा था आरोप... के लिए इमेज परिणामरिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार को भी उन्होंने अपने एक दोस्त को फोन किया था। स्वरूप ने फोन पर अपने दोस्त से कहा था कि कंपनी उन्हें बाहर निकालने का कोई बहाना ढूंढ रही है। जब दोस्त ने कहा कि तुम यह बात अपनी पत्नी को बताओ तो स्वरूप ने जवाब दिया कि वह ऑफिस में होगी, अभी फोन करना ठीक नहीं है। यह कहते हुए स्वरूप घर चले गए।

बता दें कि स्वरूप राज हरियाणा के रहने वाले थे। दो साल पहले ही उनकी शादी हुई थी और वह परिवार के साथ नोएडा के 137 सेक्टर में रहते थे। उनके लिंक्डइन प्रोफाइल के मुताबिक, उन्होंने साल 2007 में बतौर प्रोसेस डेवलेपर जेनपेक्ट में नौकरी ज्वॉइन की थी। हाल ही में उनका असिस्टमेंट वाइस प्रेसिडेंट की पोस्ट पर प्रमोशन हुआ था।