WhatsApp लाया नया खास फीचर, ग्रुप चैट में भेजे प्राइवेट रिप्लाई

1

Whatsapp हाल ही में एंड्राएड यूजर्स के लिए एक खास फीचर लेकर आया है, जिसमे अब Android बीटा ऐप के यूजर्स किसी ग्रुप चैट के दौरान किसी दोस्त को प्राइवेट रिप्लाई भी कर सकते हैं और ये ग्रुप में मौजूद लोगों को इसका पता भी नहीं चलेगा। लेकिन फिलहाल ये फीचर Android बीटा ऐप यूजर्स के लिए ही अवेलेबल है। यह फीचर 2.18.355 बीटा वर्जन का हिस्सा है।

WhatsApp लाया नया खास फीचर, ग्रुप चैट में भेजे प्राइवेट रिप्लाईWhatsapp ने पिछले साल ही ये फीचर विंडोज के यूजर्स के लिए निकाला था लेकिन बाद में इसे वापस ले लिया। इसके लिए यूजर को जिसका रिप्लाई देना है उस सेंडर के मैसेज को होल्ड करना होगा। इसके बाद दायीं तरफ टॉप कॉर्नर पर दिए गए मैन्यू को टैप करना होगा। यहीं पर आपको प्राइवेट रिप्लाई का विकल्प मिलेगा जिसे आप इस्तेमाल कर सकते हैं।

वही इससे पहले वाट्सअप ने एक यूजर्स के लिए एक स्टिकर फीचर लॉन्च किया था। इसे आप अपडेट करके पा सकते हैं। इसके साथ ही वॉट्सऐप ने थर्ड पार्टी स्टिकर पैक के ऑप्शन को भी खुला रखा है। थर्ड पार्टी का फायदा यह होगा कि दुनिया भर के डिवेलपर्स इस प्लैटफॉर्म के लिए अलग-अलग स्टिकरर्स बना सकते हैं और इससे यूजर्स को वॉट्सऐप को इस्तेमाल करना और भी मजेदार हो जाएगा। WhatsApp लाया नया खास फीचर, ग्रुप चैट में भेजे प्राइवेट रिप्लाईये नया बदलाव कुछ एड्राएड और आईओएस फोन्स फोन्स पर आ चुका है। वॉट्सअप अभी ये अपने एंड्राएड यूजर्स को मुफ्त उपलब्ध करा रहा है। इसे डाउनलोड करने के लिए वाट्सअप चैट पर जाएं और एक आपको स्टीकर बटन दिखेगा। इस पर क्लिक करते ही एक नया स्टोर खुलेगा। यहां आप अपने पंसद के स्टीकर चुनकर चैट में यूज कर सकेंगे। फिलहाल 12 स्टीकर का सैट्स वॉट्सऐप मुफ्त उपलब्ध करा रहा है।