तेजस्वी बोले, राम नहीं नाथूराम का मंदिर बनवाना चाहती है BJP

0
11772

राम मंदिर को लेकर देश पूरे देश में घमासान चल रहा है, जिसको लेकर राजनीतिक माहौल गर्माया हुआ है। वहीं अब इस विवाद को लेकर आरजेडी नेता ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा राम मंदिर नहीं बल्कि अपने आदर्श नाथूराम गोडसे और संघ के दूसरे सर संचालक माधव सदाशिव गोलवलकर का मंदिर बनाना चाहती है।तेजस्वी बोले, राम नहीं नाथूराम का मंदिर बनवाना चाहती है BJP

बता दें कि बिहार विधानसभा में शीतकालीन सत्र के आखिरी दिन तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से बातचीत की जिसमें उन्होंने कहा कि बीजेपी अपने नाम पर नहीं बल्कि राम के नाम पर वोट मांगने में भरोसा करती है। उन्होंने कहा कि जब भी देश में चुनाव होने वाले होता है भाजपा राम के नाम को जपना शुरुकर वोट मांगने लगती है।

भाजपा को खुद पर भरोसा ही नहीं है वो अपने काम के बल पर नहीं बल्कि भगवान के नाम पर भरोसा करती है। भाजपा राम के नाम पर भरोसा करती है। पिछले चार सालों से जब से ये लोग सत्ता में थे तब से इन्हें राम की याद नहीं आई। अब जैसे 2019 के लोकसभा चुनाव पास आ रहे है वैसे-वैसे उन्हें राम मंदिर याद आने लगा है।Image result for राम मंदिरभाजपा बस वहम फैसला रही है उनके असली भगवान राम नहीं बल्कि नाथूराम गोडसे है। भाजपा देश में राम मंदिर नहीं बल्कि गोलवलकर और नाथूराम गोडसे का मंदिर बनवाना चाहती है। तेजस्वी ने कहा कि राम मंदिर का मुद्दा फिलहाल सुप्रीम कोर्ट में लंबित है। सभा लोगों के फैसला का इंतजार करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here