spot_img
Homenewsठग्स ऑफ हिंदुस्तान : फिल्म के गाने में दिखा कटरीना का शायराना...

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान : फिल्म के गाने में दिखा कटरीना का शायराना अंदाज

जब से ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का ट्रेलर रिलीज़ हुआ और फैन्स ने इसे ठंडा रिस्पॉन्स दिया तब से फिल्म की पूरी टीम में हड़कंप मच गया था। यशराज फिल्म्स और आमिर खान मिलकर फिल्म के लिए नए प्लान की तैयारी में जुट गए थे लेकिन अब फिल्म को बंपर ओपनिंग मिले, इस बात की गारंटी लेने वाले हैं आमिर खान के चीनी फैन्स।

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान का दूसरे सॉन्ग सुरैया जान लेगी क्या का टीजर रिलीज हुआ है। जिसमें कटरीना कैफ सिजलिंग डांस करती नजर आ रही हैं। इस गाने को विशाल ददलानी और श्रेया घोषाल ने गाया है। हालांकि वीडियो के आखिर में लिखा है कि इस गाने का फुल वर्जन केवल थिएटर्स में ही देखने मिलेगा।

सुरैया गाने के टीजर में आमिर खान भी कटरीना के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। आमिर फिल्म में फिरंगी के किरदार में दिखाई देंगे। गौरतलब है कि ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के लिए कोरियाग्राफी प्रभुदेवा ने की है। इसके पहले आए गाने वश्मल्ले में भी अमिताभ और आमिर को जमकर नाचते देखा गया है।

माना जा रहा है कि भले ही कैटरीना को फिल्म में नाच गाना करते दिखाया गया हो लेकिन कैटरीना कैफ एक राजुकमारी बनेंगी जो योद्धा भी होगी।

बता दें कि सुरैय्या से पहले इस फिल्म का एक सॉन्ग ‘वाश्मल्ले’ रिलीज हो चुका है। फिल्म दिवाली के मौके पर 8 नवंबर को रिलीज होगी। ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान तीन भाषाओं में रिलीज होगी। हिंदी के साथ ही फिल्म को तमिल और तेलुगू में भी डब किया गया है।

दरअसल, माना जा रहा था कि फिल्म पाईरेट्स ऑफ द कैरिबियन पर आधारित है। लेकिन आमिर ने साफ कहा कि फिल्म का समुद्री लुटेरों से कोई लेना देना नहीं है। हालांकि ट्रेलर को देखकर आपको जॉनी डेप के ब्लैक पर्ल की याद ज़रूर आ जाएगी।
यदि आप भी पत्रकारिता क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से :-