Home news अंतिम सोमवार से पहले ये गीत किया जा रहा है पसंद

अंतिम सोमवार से पहले ये गीत किया जा रहा है पसंद

‘मेरे भोले सजन निकाल पैसा’ का लिरिक्‍स मनोज मतलबी ने तैयार किया है. म्‍यूजिक मधुकर आनंद का है. गाने में आवाज खुद अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने दिया है.

#मुंबई. भगवान शिव की पूजा को समर्पित सावन महीने का अंतिम सोमवारी कल है. मगर उससे पहले भोजपुरी अभिनेत्री व सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक और कांवर गीत खूब पसंद किया जा रहा है.

 

गाने के बोल हैं – ‘मेरे भोले सजन निकाल पैसा’, जो अक्षरा सिंह के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

 

गाने का थीम है कि इसमें पत्‍नी अपने पति से देवघर जाने के लिए पैसे मांग रही है और बाबा की महिमा से अवगत करा रही है.

 

हालांकि इस साल कोरोना संकट में देवघर जाकर पूजा करने की मनाही रही, लेकिन अक्षरा ने अपने इस गाने के जरिये देवघर जाकर भोले बाबा की पूजा का महत्‍व बताया है.

 

गीत ‘मेरे भोले सजन निकाल पैसा’ को 24 घंटे से भी कम समय में 215,000 व्‍यूज मिल चुके हैं. इसको लेकर अक्षरा ने खुशी जाहिर की और कहा कि सावन में बाबा के गाने में रम जाने का मजा ही कुछ और होता है.

 

यही वजह है कि मैंने इस बार कोशिश की, कि भले लोग बाबा धाम नहीं जा सके, लेकिन घर पर सावन का वो माहौल बने, जो हर साल होता है. इसके लिए मैंने सभी सोमवारी पर एक – एक गाना गाया.

 

जिसे मेरे चाहने वालों, भोजपुरिया फैंस और बाबा के भक्‍तों का ढ़ेर सारा आशीर्वाद मिला. यह मेरे लिए बड़ी खुशी की बात है. आगे भी मैं अपने फैंस के लिए अच्‍छे गाने गाती रहूंगी.

Exit mobile version