फिर गरजेगा बुलडोजर: माफियाओं की बढ़ेंगी मुश्किलें, मददगारों पर भी आएगी शामत

0

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में दोबारा भाजपा की सरकार बनने के बाद बाहुबली माफिया अतीक अहमद की मुश्किलें अब और बढ़ेंगी। खासतौर से इस बार उसके मददगार पुलिस प्रशासन के रडार पर होंगे। यह वह लोग हैं जिनके जरिए माफिया जेल में होने के बावजूद अपने धंधे संचालित कर रहा है।

यह मददगार सफेदपोश बनकर अतीक के लिए काम कर रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि इस बार संपत्तियों के साथ ही इनके धंधों पर भी चोट होगी। चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद सीएम योगी खुद यह बात कह चुके हैं नए कार्यकाल में माफिया के खिलाफ अभियान और तेज किया जाएगा।

पिछली सरकार में माफिया पर शिकंजा कसा गया और इस बार इसे पूरी तरह से खत्म किया जाएगा। भाजपा सरकार के पिछले कार्यकाल में पुलिस ने अभियान चलाकर जिन माफिया के साम्राज्य की कमर तोड़ी, उनमें अतीक अहमद भी मुख्य रूप से शामिल था।

वहीपूर्व पूर्व सांसद के करोड़ों की संपत्ति गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क की गई तो अवैध रूप से बने मकान, भवन भी बुलडोजर चलवाकर जमीदोंज कराए गए। यही नहीं उसके गैंग के सदस्यों व अन्य गुर्गों पर भी कार्रवाई हुई। लेकिन माफिया के वह मददगार कार्रवाई से अछूते रहे।

यही वजह है कि हजारों करोड़ों की चोट के बावजूद माफिया जेल से भी खेल करता रहा। सूत्रों का कहना है कि अतीक के कई मददगार अब भी उसके लिए प्रॉपर्टी डीलिंग समेत अन्य धंधे संचालित कर रहे हैं। इसके बावजूद उन पर कार्रवाई नहीं हुई।

सूत्रों का कहना है कि योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल में माफिया के यह मददगार ही सबसे ज्यादा रडार पर होंगे। उनकी संपत्तियों के साथ ही उनके धंधों व इसमें लगने वाले धन के स्रोत की भी जानकारी जुटाई जाएगी। इसके बाद उनके खिलाफ कार्रवाई होगी।