Home news Crime जम्मू बस स्टैंड पर ग्रेनेड फेंकने वाला आतंकी है बालिग

जम्मू बस स्टैंड पर ग्रेनेड फेंकने वाला आतंकी है बालिग

बस स्टैंड पर हमला करने वाला आतंकी यासिर बालिग है। यासिर की हड्डियों की टेस्ट रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ है। डाक्टरों के बोर्ड ने यह टेस्ट किया है। सूत्रों का कहना है कि टेस्ट रिपोर्ट में यासिर की उम्र 19 वर्ष है। इससे पहले यह सामने आया था कि उसकी उम्र 16 साल है।

आतंकी के पकड़े जाने के बाद उसके पास से आधार कार्ड, स्कूल रिकार्ड और कुछ अन्य पहचान पत्र मिले थे। इसमें आतंकी यासिर की उम्र 16 वर्ष बताई गई थी। उम्र को लेकर संदेह पैदा होने पर पुलिस ने इसकी जांच कराने का फैसला किया था। 

पुलिस ने स्वास्थ्य विभाग के विशेषज्ञ डाक्टरों से इसकी पुष्टि कराई गई। डाक्टरों ने यासिर की हड्डियों का टेस्ट किया। टेस्ट रिपोर्ट से साबित हुआ कि वह बालिग है। इससे तय है कि आतंकी को कम उम्र का कोई लाभ नहीं मिलेगा। उसके क्रूर कारनामे पर सख्ती से केस बनाया जाएगा। 

उल्लेखनीय है कि आतंकी यासिर ने चार दिन पहले जम्मू बस स्टैंड पर ग्रेनेड हमला किया। इसमें दो लोगों की मौत हो गई थी और 32 घायल हो गए थे। पुलिस ने कुलगाम के रहने वाले आतंकी यासिर जावेद भट्ट को दबोच लिया था। उसने कबूल किया कि उसने ही हमला किया। यासिर हिजबुल मुजाहिदीन के लिए काम करता है। 

Exit mobile version