तेज प्रताप ने नीतीश को दिखाया ”NO ENTRY” का बोर्ड, कहा परिवार के खिलाफ हो रही साजिश

0

 

: राजद प्रमुख और पूर्व रेलमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे ने मंगलवार को राबड़ी देवी आवास के बाहर ”NO ENTRY” का बोर्ड लगा दिया। उन्होंने सोमवार को की गई एफबी पोस्ट पर सफाई दी। कहा- मेरी बढ़ती लोकप्रियता से डरकर विपक्ष साजिश रच रहा है। नीतीश चाचा और सुशील मोदी चाचा ने परिवार को तोड़ने के लिए मेरा फेसबुक अकाउंट हैक कराया। मैं इस मामले में केस दर्ज कराऊंगा। इस पोस्ट में एक रिश्तेदार पर छवि खराब करने और दबाव में होने की बात भी कही गई थी।

तेज प्रताप के आरोपों पर जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा, “लालू यादव ने पूरे जीवन संघर्ष करके राजद को यहां तक पहुंचाया। तेज प्रताप और तेजस्वी को तो राजनीति विरासत में मिली। दोनों भाइयों को लालू यादव की वजह से पार्टी मिली। अब इनके बीच लड़ाई हो रही है। यह तो होना ही था। तेज प्रताप कह रहे हैं कि उनका फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया गया। अगर यह सच है तो वे केस करने की हिम्मत दिखाएं। बिहार पुलिस की आईटी सेल सक्षम है। सच सामने आ जाएगा।”

 

पोस्ट में लिखा था- मां और पापा मेरी सुनते नहीं: सोमवार शाम तेज प्रताप के फेसबुक पेज पर एक पोस्ट की गई थी, जिसमें परिवार के ही एक रिश्तेदार ओम प्रकाश यादव पर छवि धूमिल करने का आरोप लगाया गया था। इसमें लिखा था- मां भी मुझे ही डांटती हैं। पापा को भी कई बार बता चुका हूं। मैं बहुत प्रेशर में हूं, क्या इतने प्रेशर में राजनीति हो सकती है। पार्टी और परिवार में मेरी यही स्थिति बनी रही तो अब मैं राजनीति नहीं करूंगा।