अयोध्या विवाद पर बोले रामदेव, ‘निराश ना हो, जल्द ही मंदिर निर्माण कार्य शुरु होगा’

654
अयोध्या विवाद पर बोले रामदेव, 'निराश ना हो, जल्द ही मंदिर निर्माण कार्य शुरु होगा'

लखनऊ- राम मंदिर विवाद पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई जनवरी तक टाल दी जिसके बाद से ही सभी राजनैतिक दल इस मुद्दे को लेकर बयान दे रहे हैं। कोई इस मुद्दे पर संसद में अध्यादेश लाना चाहता है तो कोई इस मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार करने की राय देता है। राम मंदिर निर्माण को लेकर बयानबाजी के बीच अब योग गुरु रामदेव ने बड़ा बयान दिया है। रामदेव ने कहा कि अगर फैसले में देरी हुई तो संसद में अध्यादेश जरुर लाया जाएगा। साथ ही उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि राम जन्‍मभूमि अयोध्या में भगवान राम का मंदिर नहीं बनेगा तो क्या बनेगा?

जल्द कोई शुभ समाचार मिलेगा- रामदेव

रामदेव ने निराश रामभक्तों को भी एक सदेंश दिया। उन्होंने कहा कि आपका सब्र अब खत्म हो रहा होगा, पर निराश न हो, मुझे लगता है जल्द ही इस मामले में शुभ समाचार आएगा। आपको बता दें कि राम मंदिर विवाद पर सुप्रीम कोर्ट ने 29 अक्टूबर को अहम सुनवाई की थी जिसमें उन्होंने सुनवाई को दिवाली के बाद शुरु करने का निर्णय लिया था।

दिसंबर से शुरु होगा निर्माण- विलास वेदांती

जहां एक तरफ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने साफ कर दिया कि राम मंदिर पर अध्यादेश नहीं लाया जा सकता, वहीं दूसरी अयोध्या विवाद पर रामजन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष और भाजपा के पूर्व सांसद विलास वेदांती का कहना है कि दिसंबर से राम मंदिर निर्माण का कार्य शुरु हो जाएगा।