प्रवीण तोगड़िया के बाद आजम खान के निशाने पर पीएम मोदी

530
प्रवीण तोगड़िया के बाद आजम खान के निशाने पर पीएम मोदी

लखनऊ- जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे राम मंदिर निर्माण को लेकर बयानबाजी तेज होती जा रही है। राम मंदिर निर्माण को लेकर विपक्ष लगातार मोदी सरकार को अपना निशाना बना रहा है। कोई राम मंदिर पर कानून लाने की मांग कर रहा है तो कोई राम मंदिर का निर्माण शुरु करने के लिए कह रहा है। इन्हीं आरोप-प्रत्यारोप के बीच राम मंदिर को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले यूपी के पूर्व मंत्री और सपा नेता आजम खान ने एक बार फिर मंदिर निर्माण को लेकर विवादित बयान दिया है।

1992 में कहां थी ये बहादुरी- सपा नेता

सपा नेता आजम खान ने कहा कि जो लोग अब राम मंदिर निर्माण के लिए आगे आ रहे हैं वो उस समय कहां थे जब 1992 में अयोध्या में मस्जिद बन रही थी। आजम खान ने कहा कि अगर इन लोगों ने 1992 में बहादुरी दिखाई होती तो इस समय यहां मस्जिद होती ही नहीं और ना कोई विवाद होता। आजम खान ने मोदी सरकार पर भी निशाना साधा। आजम खान ने कहा कि मोदी जी की फौज के लोगों ने जिन्हें ट्रेनिंग दी है, अब उन्होंने उस पर अमल करना शुरु कर दिया है।

मंदिर बनवाओ नहीं तो…- प्रवीण तोगड़िया

राम मंदिर को लेकर आज सुबह अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष ने भी मोदी सरकार पर हमला बोला था। प्रवीण तोगड़िया ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि मोदी सरकार जल्द राम मंदिर के निर्माण पर कानून लाए, वरना हम दूसरा प्रधानमंत्री ढूढ़ लेंगे। उन्होंने कहा कि हमें उस व्यक्ति से प्रेम है जो भगवान राम को आदर व सम्मान देता हो। आपको बता दें कि कल (रविवार को) प्रवीण तोगड़िया कृष्णानगर के ईको गार्डेन में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने और जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे, इसी दौरान उन्होंने राम मंदिर को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा।