कांग्रेस स्थापना दिवस के मौके पर ध्वजारोहण के समय पार्टी का झंडा नीचे गिरा ,फहरा रही थीं सोनिया गांधी

0

कांग्रेस के 137वें स्थापना दिवस समारोह में अजीब वाकया सामने आया। दरअसल, पार्टी कार्यालय पर स्थापना दिवस समारोह का आयोजन किया गया था, इसमें कांग्रेस के कई बड़े नेताओं के साथ कार्यकर्ता भी शामिल हुए थे। समारोह के दौरान जब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ध्वजारोहण कर रही थीं, तो कांग्रेस का झंडा ही सोनिया गाँधी के हाथ में आ गिरा गया। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसे न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट किया है।

https://youtube.com/watch?v=UAIu6vsu-dU&feature=share

कांग्रेस के 137वें स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आज फिर जनता के अधिकार कुचले जा रहे हैं और चारों तरफ तानाशाही का आलम है. इसके साथ ही सोनिया गांधी ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से कहा कि हमारी जिम्मेदारी है कि हम देश को एक बार फिर तानाशाही ताकतों से बचाएं और उनसे लोहा लें. सोनिया ने एक ओर जहां मोदी सरकार पर हमला बोला, तो वहीं दूसरी ओर बेरोजगारी और कृषि कानूनों का मुद्दा उठाकर युवाओं और किसानों को साधने की कोशिश भी की.

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा की लोकतंत्र और संविधान को दरकिनार कर तानाशाही चल रही है। उन्होंने ने आगे कहा की देश की विरासत को मिटाने की कांग्रेस किसी को कभी भी इजाज़त नहीं देगी: “हमारी गंगा जमुनी संस्कृति को मिटाने की नापाक कोशिश की जा रही है। देश का आम नागरिक खुद को असुरक्षित और भयभीत महसूस कर रहा है।