Home राज्य Kashmir भारत में मुस्लिम पाकिस्तान से ज्यादा सुरक्षित : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव

भारत में मुस्लिम पाकिस्तान से ज्यादा सुरक्षित : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव

जम्मू कश्मीर दौरे पर पहुंचे बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े ने गांदरबल में बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया । कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विनोद तावड़े ने कहा की भारत में मोदी सरकार की समग्र विकास की नीति किसी एक नेता पार्टी या परिवार के लिए नहीं है बल्कि आम जनमानस और समाज के विकास के  लिए बीजेपी का एक एक कार्यकर्ता समर्पित है ।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विनोद तावड़े जी ने कहा की मोदी सरकार कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक और गुजरात से लेकर पुर्वोत्तर के राज्यों का समान रुप से विकास करने के लिए दृण संकल्पित है । विनोद तावड़े ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा की बीजेपी कार्यकर्ता चुनावों में ही नहीं साल भर देश और समाज के विकास के लिए काम करते हैं ।

विनोद तावड़े बोले: पाकिस्तान से ज्यादा भारत में सुरक्षित मुस्लिम

उन्होंने कहा की पाकिस्तान से ज्यादा भारत में आज मुस्लिम अपने आपको सुरक्षित महसूस करते हैं और सरकार उनकी ज्यादा से ज्यादा सुरक्षा के लिए प्रयासरत है । विनोद तावड़े ने जम्मू कश्मीर की पुरानी सरकारों पर हमला करते हुए कहा की पहले की सरकारों में भ्रष्टाचार और जमीन के लेनदेन में अनियमितताएं की जाती थीं साथ ही नौकरियों में अपने चहेतों को ही वरियता दी जाती थी । बीजेपी राष्ट्रीय महासचिन ने कहा की वह दिन दूर नहीं जब कश्मीर के हर घर में कमल खिलेगा ।

Exit mobile version