जौनपुर में अमित शाह अखिलेश यादव पर बरसे , बोले- सपा कार्यकाल में अपराध और दंगों में अव्वल था उत्तर प्रदेश

0

जौनपुर: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है। इसी बीच केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता अमित शाह ने बुधवार को जौनपुर के मछलीशहर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि  मैं उत्तर प्रदेश में अब तक करीब 150 सीटों पर गया हूं। मैंने हर जगह चुनाव का माहौल देखा है। पहले 5 चरणों के सपा-बसपा का सूपड़ा साफ हो गया है और जनता ने भाजपा की सरकार बनाने का काम पूरा कर लिया है। अब छठे और सातवें चरण में 300 पार कराने के लिए आपको वोट करना है।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, मैं गंगा किनारे कह कर जाता हूं कि यूपी में जहां 1-2 जगह पर बाहुबली बच गए हैं, उन्हें भी 10 मार्च के बाद हम जेल भेजने का काम करेंगे। जब तक कानून व्यवस्था ठीक नहीं होती, तब तक विकास नहीं हो सकता। जब तक कानून व्यवस्था ठीक नहीं होती, तब तक औद्योगिक निवेश नहीं आ सकता।

गृह मंत्री ने कहा कि 5 साल में योगी आदित्यनाथ जी ने उत्तर प्रदेश से माफियाओं को चुन चुन कर समाप्त कर दिया है। आज अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी और आजम खान जेल में हैं। अगर आप चाहते हो कि वो जेल में ही रहें तो गलती से भी साइकिल या हाथी की सवारी मत करना।

इसी बीच उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के कार्यकाल में उत्तर प्रदेश अपराध और दंगों के अलावा किसी और चीज में अव्वल नहीं था। हमने दूध और मटर के उत्पादन और उत्पादन में नंबर एक और चावल उत्पादन में नंबर तीन पर बनाया।

उन्होंने कहा कि अभी हमारा उत्तर प्रदेश दुग्ध उत्पादन, हरी मटर, आंवला, गन्ना, चीनी और अदरक के उत्पादन में नंबर 1 पर है। अखिलेश जी के समय किसी भी चीज में उत्तर प्रदेश नंबर एक था क्या? गृह मंत्री ने कहा कि अखिलेश के समय यूपी डकैती में, महिलाओं के साथ अत्याचार में, अपहरण-फिरौती में, हत्या के मामलों में नंबर एक पर था। योगी जी की सरकार में यूपी में डकैती के मामलों में 72%, लूट में 62%, हत्या में 31% और बहनों पर अत्याचार के मामलों में 50% की कमी आई है।