जेटली ने अमेरिका से लिखा ब्लॉग, विपक्ष के सवालों का दिया जवाब

1

 वित्त मंत्री अरुण जेटली इस समय अपने इलाज के लिए अमेरिका गए हुए हैं। 2019 लोकसभा चुनाव से पहले जेटली ने ब्लॉग के जरिए विपक्षी दलों के सारे सवालों का जवाब दिया है। जेटली ने ब्लॉग के माध्यम से कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि वह अपने स्वार्थ के कारण एनडीए को सत्ता में नहीं आने देना चाहते।

उन्होंने ब्लॉग में लिखा है, ‘कुछ ऐसे लोग राजनीतिक व्यवस्था में हैं जिन्हें लगता है कि उनका जन्म ही शासन के लिए हुआ है। कुछ लोग तो ऐसे हैं जो लेफ्ट या अल्ट्रा लेफ्ट की विचारधारा से प्रभावित हैं। उनके लिए एनडीए की सरकार स्वीकार करने लायक नहीं है।


‘लगातार आलोचना करने वाले ये सभी सरकार के हर उस प्रस्ताव में कमियां ढूंढते रहते हैं, जो लोगों के विकास के लिए हैं। चाहे फिर बात 10 फीसदी आरक्षण की हो, आधार, नोटबंदी, जीएसटी, आरबीआई और सरकार के रिश्ते, सीबीआई विवाद, राफेल फाइट विमान, बिना किसी मुद्दे के सुप्रीम कोर्ट हो या फिर जज लोया केस हो।’

जेटली ने जज लोया मामले अपने ब्लॉग में लिखा कि जब जस्टिस चंदचूड़ की बेंच ने इस मामले में फैसला सुनाया तो लोगों ने सोशल मीडिया पर इसकी आलोचना की। उन्होंने लिखा कि कलप्ना करें कि अगर ये फैसला पूर्व सीजेआई दीपक मिश्रा ने लिया होता तो क्या करते?