इंडिया का सबसे हैंडसम IAS, UPSC टॉपर टीना डाबी के पूर्व पति की फोटो वायरल

2

UPSC टॉपर और IAS टीना डाबी अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में हैं। टीना डाबी और प्रदीप गवांडे इंस्टाग्राम पर लगातार प्यार में डूबी तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं। लोग दोनों को बधाइयां भी दे रहे हैं। वहीं, टीना के पूर्व पति और IAS अतहर आमिर खान भी एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। IAS अतहर आमिर खान भी इंस्टाग्राम पर काफी फेमस हैं और निजी अकाउंट से अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

कुछ ही दिन पहले IAS अतहर आमिर खान ने अपनी शानदार तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिस पर उनके फैन्स ने उन्हें इंडिया का सबसे हैंडसम IAS ऑफिसर बताया है। बता दे की अतहर साल 2015 के USPC एग्जाम के सेकंड टॉपर रहे हैं। फिलहाल वह श्रीनगर में पोस्टेड हैं। अतहर श्रीनगर नगर निगम के कमीश्नर और श्रीनगर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के CEO हैं। वो अपनी लुक्स को लेकर कई बार चर्चा में रहे हैं। उन्हें इंस्टाग्राम पर लगभग 5 लाख 70 हजार लोग फॉलो करते हैं।कश्मीर के रहने वाले अतहर आमिर खान ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो अपलोड की है। जिसमें वह श्रीनगर के नागिन झील के पास सनसेट एन्जॉय करते दिख रहे हैं। फोटो में अतहर ब्लैक टी-शर्ट और जिन्स में नजर आ रहे है। लोग उनके इस तस्वीर के दीवाने हो गए है।

अतहर आमिर खान की पहली शादी उन्हीं के बैच के UPSC टॉपर टीना डाबी के साथ हुई थी। उस समय भी वो अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रहे थे। दोनों की जोड़ी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। साल 2018 में अतहर और टीना शादी के बंधन में बंधे थे। लेकिन दो साल बाद ही साल 2020 में उन दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था। उन्होंने आपसी सहमति से कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी जिसे बाद में स्वीकार कर गया।

अब टीना डाबी दूसरी शादी करने जा रही हैं। वो अपने से 13 साल बड़े IAS प्रदीप गवांडे से 20 अप्रैल 2022 को विवाह करने वाली हैं।