Home Entertainment Bollywood कुछ इस अंदाज में सारा ने किया पिता सैफ को बर्थडे विश

कुछ इस अंदाज में सारा ने किया पिता सैफ को बर्थडे विश

आज एक्टर सैफ अली खान का जन्मदिन है। इस खास मौके पर सारा ने अपने पिता को सोशल मीडिया पर मुबारकबाद दी।दो फिल्मों के बाद लोगों की पसंदीदा सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हमेशा अपने चाहने वालों के लिए फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती हैं। आज पिता के जन्मदिन पर सारा ने इंस्टाग्राम पर एक डाला है जिस पर यूजर्स बड़े अलग अलग कमेंट्स कर रहे हैं।

सारा के पोस्ट पर कार्तिक आर्यन कमेंट कर रहे हैं। इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया- ‘पासवर्ड गलत डाल दिया, आपके पापा ने, दुनिया खत्म करवा दी।’ दूसरे यूजर ने लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे ससुरजी… उप्स मेरा मतलब सरताज जी।’ एक और यूजर ने लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे कार्तिक के ससुरजी।’

सारा अली खान अपनी फिल्मों के साथ साथ एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में हैं। दोनों के ही फोटोज और वीडीयोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सारा के बर्थडे पर कार्तिक ने उन्हें ‘प्रिंसेस’ कहकर विश किया था और प्यारा सा फोटो पोस्ट किया। सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इम्तियाज अली की फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के सेट से उन दोनों के फोटोज सामने आए थे। जिसमें दोनों ही काफी क्यूट नजर आ रहे थे।

 

Exit mobile version