दिल्ली मेट्रो में फिर एक बार इन्फ्लुएंसर्स की शर्मनाक हरकत… वीडियो वायरल

7

नई दिल्ली- दिल्ली मेट्रो और यहां तक की दिल्ली की बसों को भी सोशल मीडिया के इन्फ्लुएंसर्स ने नहीं छोड़ा. दिल्ली में ऐसी कोई जगह नहीं है जहां इन्फ्लुएंसर्स आम लोगों के लिए परेशानी का कारण ना बन रहे हो. मेट्रो, बसों, सड़कों पर, मेट्रो के गेट के पास, सड़कों पर वाहन चलाते हुए हर जगह आपको ये लोग रील बनाते हुए दिख ही जाते हैं. ये युवा इतना भी नहीं समझते कि इनकी वजह से आस-पास खड़े और यात्रा कर रहे यात्रियों को कितनी परेशानी होती होगी.

ऐसी ही एक वीडियो अब फिर दिल्ली मेट्रो से ही वायरल हो रही है जहां एक लड़की Ladies Coach में अश्लीलता भरा डांस करते हुए रील बना रही है. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि पीछे एक महिला खड़ी है जो वहां से किसी तरह हटने की कोशिश कर रही है.

इतने फाइन, चलान के बावजूद ये लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे. ये वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस वीडियो को ‘राहुल अग्रवाल’ नाम के एक एक्स हैंडल ने अपलोड किया है.

SM Viral: ऐसे अजीबो-गरीब कपड़े पहन मेट्रो में सफर करने निकला ये शक्स

सोशल मीडिया पर जमकर लोग इस लड़की को ट्रोल कर रहे हैं. लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोगों तो ‘Her Life, Her Rule’ लिख रहे हैं, वहीं कुछ यूजर्स ‘ऐसी फूहड़ता बर्दाश्त नहीं होनी चाहिए क्योंकि ये एक सभ्य समाज के लिए कलंक से कम नहीं है। यदि डांस करना है तो अपने घर में करे ना कि ऐसा अंगप्रदर्शन खुलेआम। पुलिस और रेल प्रशासन को इस पर संज्ञान लेकर तुरंत उचित कार्यवाही करनी चाहिए’ जैसे कमेंट कर रहे हैं.