एक बार फिर अपने और जसलीन के रिश्ते पर बोले अनूप जलोटा, कहा

3

नई दिल्ली- बिग बॉस 12 के घर से बाहर आने के बाद पूर्व कंटेस्टेंट अनूप जलोटा पर कई गंभीर सवाल उठे थे। हालांकि अनूप जलोटा ने घर से बेघर होने के बाद ये साफ कर दिया था कि वे जसलीन के साथ किसी भी रिश्ते में नहीं है। जसलीन मथारु के साथ उनका रिश्ता सिर्फ संगीत सिखाने तक का है। अब एक बार फिर अनूप जलोटा ने मीडिया के सामने ये साफ किया है कि वे जसलीन के साथ किसी भी संबंध में नहीं हैं बल्कि वे उसका (जसलीन का) कन्यादान करना चाहते हैं। अनूप ने तो एक इंटरव्यू में यहां तक कह दिया कि जसलीन ने ये रिश्ता दिखाने के लिए रचा था।

एक बार फिर अपने और जसलीन के रिश्ते पर बोले अनूप जलोटा, कहा

अनूप जलोटा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि ‘बिग बॉस 12’ में आने से पहले जसलीन उनके पास आई थी और बिग बॉस में उनके साथ चलने के लिए उन्हें कह रही थी। अनूप ने बताया कि जसलीन ने उनसे कहा कि बिग बॉस में उन्हें एक विचित्र जोड़ी के रुप में जाने के लिए कह रही थी। बता दें कि बिग बॉस की 65 साल के भजन सम्राट और जसलीन की ये जोड़ी शुरुआत से ही सुर्खियों में बनी हुई थी।

एक बार फिर अपने और जसलीन के रिश्ते पर बोले अनूप जलोटा, कहा

साथ ही अनूप जलोटा ने ये भी कहा कि लोग उन्हें संत के रुप में देखते हैं। उन्होंने इसका एक कारण अपने भजनों को बताया। उन्होंने कहा कि वे भजन गाते हैं इसलिए लोग उन्हें संतों की तरफ समझते हैं। अनूप ने कहा कि वे संत नहीं है, बस भजन गाते हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस के घर से बाहर आकर अनूप सीधा जसलीन के पिता से मिलने गए थे और उनसे कहा था कि वे जसलीन का कन्यादान करना चाहते हैं जिस पर जसलीन के पिता ने कहा कि आप और मैं साथ मिलकर जसलीन का कन्यादान करेंगे।