spot_img
HomenewsEntertainment#MeToo पर बड़े सितारों की चुप्पी पर तनुश्री ने साधा निशाना, कहा

#MeToo पर बड़े सितारों की चुप्पी पर तनुश्री ने साधा निशाना, कहा

तनुश्री दत्ता छेड़छाड़ मामला सुर्खियों में है। तनुश्री ने कल (मंगलवार को) नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने नाना पाटेकर पर मीडिया द्वारा पूछे गए सवालों पर कहा था कि उन्हें अपनी गलती का अहसास है पर वे माफी मांगना नहीं चाहते, इसलिए उलटा मुझे ही ‘झूठा’ बता रहे हैं। वहीं तनुश्री दत्ता ने अब अमिताभ बच्चन, सलमान खान जैसे बड़े सितारों पर निशाना साधा है। आपको बता दें कि जब मीडिया ने तनुश्री-नाना विवाद के बारे में सलमान खान से पूछा था तो उन्होंने मजाक में बात टाल दी थी और कहा था कि वे इस मामले के बारे में अभी पूरा नहीं जानते, इसलिए वे कुछ नहीं कह सकते।

बड़े सितारें अहसज हैं- तनुश्री दत्ता

सलमान खान, अमिताभ बच्चन के साथ ऐसे कई बड़े सितारे थे जिन्होंने इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया था। इस मामले में चुप्पी साधने वाले सितारों पर तनुश्री दत्ता ने कहा कि कई बड़े सितारों अहसज हैं। उन्होंने कहा कि कई एक्ट्रेस के पास उनका नंबर नहीं है, इसलिए वे मुझसे समपर्क नहीं कर पा रहे होंगे। तो बता दें कि कई सितारों ने सोशल मीडिया पर आगे आकर तनुश्री का साथ दिया है।

राखी तनुश्री पर करेंगी मानहानि का मुकदमा

खबर है कि राखी सांवत तनुश्री दत्ता पर मानहानि का केस दर्ज करवाने वाली है। एक्ट्रेस राखी सांवत 50 करोड़ का मानहानि का मामला तनुश्री के खिलाफ दर्ज करवाएंगी। बता दें कि तनुश्री दत्ता एक्ट्रेस राखी सांवत के खिलाफ 10 करोड़ का मानहानि का मामला दर्ज करवा चुकी हैं।