BSNL ने लॉन्च किया 247 रुपए का नया प्लान, वैलिडिटी, डेटा समेत मिलेंगे ये फायदे

0

Jio जैसी टेलीकॉम कंपनियां अक्सर अपने नए प्लान्स लॉन्च करती रहती है और इस बीच BSNL ने भी अपना नया प्लान पेश किया है जिसमें यूजर्स को डेटा और वैलिडिटी के अलावा अन्य फायदे मिलेंगे। वहीं दूसरी तरफ इसने अपने दो पुराने प्लान्स भी अपडेट किए हैं और उनकी वैलेडिटी बढ़ा दी है। इसके बाद अब इन प्लान्स में मिलने वाले फायदों लाभ यूजर्स ले पाएंगे। जिन प्लानस को BSNL ने अपग्रेड किया है वो 998 रूपए और 1999 रुपए वाले हैं। हालांकि, यह बदलाव कुछ चुनिंदा सर्कल्स में लागू होगा। सबसे पहले बात करते हैं

BSNL के नए रिचार्ज प्लान की जो 247 रुपए का है। इस प्लान में यूजर्स को 30 दिनों की वैलेडिटी मिलेगी जिसमें उन्हें अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा 3 जीबी डेटा भी मिलेगा। हालांकि, इस प्लान के साथ बाध्यता यह है कि रोजाना यूजर को इसमें सर्वाधिक 250 मिनट की आउटगोइंग कॉल्स मिलेंगी। इसके अलावा 100 मैसेजेस रोजाना मिलेंगे। इस सब के अलावा यूजर को लोकधुन केंटेंट का एक्सेस भी ऑफर किया जा रहा है।

इस प्लान को बीएसएनल ने कुछ सर्कल्स में तो लागू भी कर दिया है।BSNL ने इसके अलावा 998 रुपए वाले प्लान की वैधता 240 दिन से बढ़ाकर 270 दिन कर दी है। इस सुविधा को कंपनी ने 90 दिनों के प्रमोशनल ऑफर के रूप में पेश किया है। यूजर को इस प्लान में रोजाना 2 जीबी डेटा और 2 महीने के लिए पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन ऑफर की जाएगी।

इसके अलावा 1999 रुपए के प्लान में भी कंपनी ने बदलाव किया है और इसकी वैधता 60 दिनों तक के लिए बढ़ा दी गई है। इसके साथ यूजर्स को 2 महीने के लिए Eros Now का मुफ्त एक्सेस मिलेगा। प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 3 जीबी डेटा और 100 मैसेज मिलेंगे। पहले इस प्लान की वैलेडिटी 365 दिन की थी लेकिन अब इसे बढ़ाकर 425 दिन कर दिया गया है।