BIGG BOSS : मुनमुन दत्ता ने सलमान खान पर लगाया पक्षपात करने का आरोप

0

: आपको बता दें, बिग बॉस-12 मे आजकल एक के बाद एक रोमांचक मोड़ आता जा रहा है। आपको बता दें, कि इस शो के फिनाले में सिर्फ 4 हफ्ते बचे हैं। बिग बॉस हाउस के बाहर भी शो सुर्खियां बटोर रहा है। तारक मेहता फेम एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता शो को करीब से फॉलो कर रही हैं। बीते वीकेंड का वार देखने के बाद उन्होंने सलमान खान पर पक्षपाती होने का आरोप लगा दिया है।

खबर है कि वे शो के मेकर्स को  सलमान खान से काफी निराश हैं और उन्होंने सलमान खान को कठघरे में खड़ा कर दिया है। एक्ट्रेस ने सुरभि राणा को एग्रेसिव बिहेवियर के लिए लताड़ लगाई है साथ ही सलमान खान के ऊपर आरोप लगाया हे कि वो  कि वो सुरभि को सपोर्ट करना बंद करें।

ट्वीट पर एक्ट्रेस ने लिखा, ”सुरभि के बेहूदा बिहेवियर की वजह से श्रीसंत और रोमिल को रोते हुए देखना सही नहीं है। विक्टिम कार्ड खेलना बंद करो। जब आप दूसरों पर पर्सनल अटैक करते हो तो जवाब सुनने के लिए भी तैयार रहना चाहिए।”

दूसरे ट्वीट में लिखा, ”मिस्टर खान को सुरभि और दूसरों के प्रति नरम और पक्षपाती नहीं होना चाहिए। ऐसा करने
से सुरभि को गंदा बिहेव करने का मौका मिल जाता है। मुनमुन ने लिखा- ”क्यों सुरभि से दूसरों के करेक्टर पर किए गए कमेंट के बारे में नहीं पूछा जाता? रोहित से भी सवाल नहीं किए जाते? बिना मतलब का जेंडर पक्षपात करना रोक देना चाहिए।

बता दें, बिग बॉस में बीते वीकेंड के वार में सलमान खान ने श्रीसंत को फटकार लगाई थी। उन्होंने गुस्से में सुरभि राणा के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया था। सलमान की डांट सुनने के बाद श्रीसंत काफी अपसेट हुए। उन्होंने वॉशरूम में खुद को नुकसान भी पहुंचाया। जिसके बाद श्रीसंत को ट्रीटमेंट के लिए अस्पताल भी ले जाया गया।