spot_img
Homenewsटास्क के दौरान हुई हाथापाई, Bigg Boss ने दी ये सजा...

टास्क के दौरान हुई हाथापाई, Bigg Boss ने दी ये सजा…

बिग बॉस का कल यानी कि 11 अक्टूबर का एपिसोड घर के लिए काफी खास था। क्योंकि कप्तानी का फैसला होने वाला था। लेकिन घर को नया कप्तान मिलने की जगह ऐसा फैसला लिया गया जो कि आजतक के इतिहास में पहले कभी नहीं लिया गया। ये फैसला कंटेस्टेंट सृष्टि और सबा-सोमी की जोड़ी के लिए एक बड़ी सजा मानिए।

दरअसल कैप्टन्सी के लिए एक टास्क किया जा रहा था। टास्क में तीन लोग यानी सबा-सोमी और सृष्टि जुटे हुए थे। लेकिन असली टक्कर सबा और सृष्टि के बीच देखने को मिली क्योंकि फिजिकली सबा सेलेब कंटेस्टेंट सृष्टि से ज्यादा मजबूत थीं।

ऐसे में एक दूसरे को रोकने के चक्कर में सृष्टि नीचे गिर जाती हैं इससे बात काफी बढ़ जाती है। क्योंकि नीचे गिरने की वजह से सृष्टि को चोट लग गई थी।

टास्क से बाहर होकर सृष्टि बाथरूम में जाकर रोने लगती हैं। वह घर से बाहर जाने की जिद पर अड़ जाती हैं। इस बीच करनवीर और सौरभ उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं। लेकिन सृष्टि इसी जिद पर अड़ जाती हैं कि उन्हें घर जाना है।

हंगामे के बीच सबसे ज्यादा चौंकाने वाला था बिग बॉस का फैसला। सजा सुनाते हुए बिग बॉस ये फैसला करते हैं कि जब तक सबा-सोमी और सृष्टि इस घर में हैं। वह घर के कैप्टन नहीं बन सकते। यह सुनकर सभी हैरान रह जाते हैं।