spot_img
Homenewsबाबा रामदेव ने खोला पहला 'परिधान' स्टोर, जींस, टी शर्ट से लेकर...

बाबा रामदेव ने खोला पहला ‘परिधान’ स्टोर, जींस, टी शर्ट से लेकर जूते तक मिलेंगे

योग गुरु बाबा रामदेव की पतंजलि ने आखिरकार कपड़ों के बाजार में दस्तक दे ही दी। धनतेरस के मौके पर बाबा रामदेव ने दिल्ली के पीतमपुरा में पतंजलि परिधान नाम से कपड़े के पहले स्टोर का उद्घाटन किया। इस स्टोर का उद्घाटन खुद बाबा रामदेव ने किया। रामदेव ने कहा कि विदेशी कंपनियों के जो बड़े ब्रांड महंगे कपड़े बेच रहे हैं, उनकी तुलना में यहां बेहद कम दाम में कपड़े मिलेंगे।

दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस में आयोजित उद्घाटन समारोह में बाबा रामदेव के साथ अन्य शख्सियतों के साथ पहलवान सुशील कुमार और फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर भी मौजूद रहे। रामदेव ने बताया कि दिसंबर महीने तक देशभर में करीब 25 नए स्टोर खुल जाएंगे। पतंजलि परिधान के स्टोर में भारतीय परिधानों के साथ-साथ पश्चिमी पोशाक, असेसरीज और आभूषण भी मिलेंगे। उन्होंने बताया कि दिवाली के मौके पर 25 प्रतिशत की छूट भी दी जाएगी।

रामदेव ने बताया कि पुरुषों के लिए सभी परिधान संस्कार नाम से जबकि महिलाओं के लिए आस्था ब्रांड बनाया है। बाबा रामदेव ने एक ट्वीट कर तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें वह हाथ में दो टी शर्ट लिए खड़े हैं। इस ट्वीट में उन्होंने बताया कि जिस एक जींस और दो टी शर्ट की कीमत सात हजार रुपए होती है, वह 1100 रुपये में ही मिलेंगी। बाबा रामदेव ने ट्वीट कर लोगों से स्वदेशी अभियान से जुड़ने की अपील करते हुए मल्टीनेशनल कंपनियों की लूट खत्म करने में योगदान देने की अपील की।

यदि आप भी मीडिया क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-